Sunday, September 8, 2024

दिल्ली मेट्रो में अश्लील हरकतें करते दिखा कपल, वीडियो वायरल होते ही उठी कार्रवाई की मांग

Delhi Metro: दिल्ली की मेट्रो से अक्सर वीडियो वायरल हुआ करते हैं। कई बार लड़का और लड़की के डांस वीडियो तो कभी मारपीट के वीडियो सामने आते हैं। वहीं अब इसी बीच दिल्ली मेट्रो से एक और वीडियो सामने आया है। जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए हैं और कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। सामने आया वीडियो में दिल्ली मेट्रो के अंदर कपल अतरंगी हरकतें करते हुए पकड़ा गया है। वो दोनों लोगों के सामने बेधड़क होकर बेशर्मी की सारी हदे पार करते हुए दिखे हैं। उनकी हरकतों को देखकर वहां मौजूद लोग शर्मा जाते हैं। इसके बावजूद वह बेशर्मों की तरह अलग ही धुन में रमे रहते हैं।

भीड़ भरे मेट्रो में गंदी हरकत करते दिखे कपल

दिल्ली मेट्रो में प्रेमी जोड़ों द्वारा आपत्तिजनक हरकतों का सिलसिला लगातार सामने आ रहा है। मेट्रो में सफर करने वाले कपल कई मौका पर अतरंगी होते नजर आते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक युवा जोड़ा आपत्तिजनक हरकतें करते देखा गया है। मेट्रो के अंदर इस तरह की हरकतें लोगों को बिल्कुल भी रास नहीं आ रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि मेट्रो कोच के दरवाजे के पास बैठा एक प्रेमी जोड़ा आपत्तिजनक हरकत करता नजर आ रहा है। प्रेमी जोड़े ने ऐसा एक बार नहीं बल्कि कई बार किया मेट्रो में सवार एक अन्य यात्री ने उनके वीडियो को बना लिया।

लोग कर रहे कार्रवाई की मांग

इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स प्रेमी जोड़ा पर कार्रवाई की मांग कर रहा है। हालांकि यह वीडियो कब और मेट्रो के किस रूट का है इसका पता अभी तक नहीं चल पाया है। लोगों ने इस वीडियो को मेट्रो को टैग कर इस जोड़े के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Read More-कपड़े उतार कर जिम ट्रेनर अकेली महिला के साथ करने लगा अश्लील काम, वीडियो वायरल

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles