Sunday, September 22, 2024

तमन्ना भाटिया के ‘आज की रात’ गाने पर स्कूल फंक्शन में बच्चों ने किया डांस, वीडियो देख लोगो ने उठाये परवरिश पर सवाल

Viral Video: अभी हाल ही में टीचर्स डे मनाया गया है। जहां कई स्कूलों में बड़े-बड़े फंक्शन भी रखे गए थे बच्चों ने अपने टीचर्स के लिए डांस परफॉर्मेंस भी है। वहीं अब इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। इस वीडियो को देखकर यूजर्स ने माता-पिता की परवरिश पर सवाल खड़े कर दिए हैं। इस वीडियो में बच्चियों स्त्री 2 के हिट गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है। लोगों को इस तरह बच्चियों का डांस करना बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है।

बच्चियों ने किया स्त्री 2 के हिट गाने पर डांस

टीचर्स डे के मौके पर एक स्कूल में कार्यक्रम रखा गया जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में स्टेज पर छोटी बच्चियों तमन्ना भाटिया के फेमस आइटम सॉन्ग ‘आज की रात’ गाने पर परफॉर्मेंस करती हुई नजर आ रही है। वीडियो में पीछे लगे बैनर से पता चलता है कि इस कार्यक्रम का आयोजन 5 सितंबर को डॉक्टर सर्वपल्ली राधाकृष्णन के जन्मदिन में स्कूल में आयोजित किया गया था। तमन्ना भाटिया की तरह बच्ची वेस्टर्न ड्रेस पहने हुए नजर आ रही है और काफी हद तक वह तमन्ना भाटिया की तरह परफॉर्मेंस भी कर रही है। लेकिन लोगों को बच्चियों का इस तरह डांस करना बिल्कुल भी पसंद नहीं आया।

देखकर भड़के लोग उठाएं परवरिश पर सवाल

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,”सुधार यह सफलता दोनों तरफ है-स्कूली शिक्षा और पालन-पोषण!” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा,”हम क्या बना रहे हैं बच्चों को?” एक अन्य यूजर ने लिखा,”यह माता-पिता से लेकर स्कूल तक पूर्ण विफलता है।” एक यूजर ने लिखा,”आज के माता-पिता के साथ समस्या यह है कि वह अपने बच्चों के माध्यम से किसी भी तरह से प्रसिद्ध होना चाहते हैं।” इसी तरह इस वीडियो पर लोग आलोचना कर रहे हैं और आपत्ति जाता रहे हैं।

Read More-चंकी पांडे ने बेटी अनन्या पांडे से की रोज घर में खाना बनाने की गुजारिश, तो एक्ट्रेस ने पिता से कर दी सैलरी की मांग

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles