Sunday, September 8, 2024

‘बाबरी मस्जिद थी, हैं और रहेगी..बाबरी मस्जिद जिंदाबाद’, राम मंदिर को लेकर ओवैसी ने दिया बड़ा बयान

Asaduddin Owaisi On Ram Mandir: लोकसभा में राम मंदिर निर्माण को लेकर हो रही चर्चा में ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल चीफ असदुद्दीन औवेसी ने भाग लिया। इस दौरान उन्होंने राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने पीवी नरसिम्हा राव और एलके आडवाणी को भारत रत्न दिए जाने पर भी सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा, ‘शिवसेना के सांसद ने अपने भाषण में बताया कि जब 6 दिसंबर को बाबरी मस्जिद को शहीद किया जा रहा था तो पूर्व प्रधानमंत्री पीवी नरसिम्हा राव पूजा कर रहे थे। बीजेपी की सहयोगी पार्टी का रही है कि नरसिम्हा ने कहा कि मुझे डिस्टर्ब मत करो, मैं पूजा कर रहा हूं।’

‘इंसाफ जिंदा है या जुल्म को बरकरार रखा जा रहा है’

वही ओवैसी ने आगे कहा कि, “जो मस्जिद शहीद होने पर पूजा कर रहे थे और जिस आदमी ने मस्जिद गिराने के लिए रथ यात्रा निकाली केंद्र सरकार उन दोनों लोगों को भारत सरकार के सर्वोच्च पुरस्कार से नवाजा। यह बताता है कि इंसान जिंदा है या जून को बरकरार रखा जा रहा है। मेरा दिल कहता है कि अयोध्या में मस्जिद थी, हैं और हमेशा रहेगी। बाबरी मस्जिद जिंदाबाद!”

‘मोदी सरकार 6 दिसंबर की घटना को लेकर जश्न मना रही’

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा,”16 दिसंबर 1992 को लोकसभा ने एक रेजोलूशन पास किया था। किसने कहा गया था कि यह सदन अयोध्या में बाबरी मस्जिद को दोस्त करने की घटना की निंदा करता है, जिस देश में हिंसा भड़की और देश की धर्म निष्पक्षता को नुकसान पहुंचाया। आज मोदी सरकार 6 दिसंबर की घटना को लेकर जश्न मना रही है।”

Read More-डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने जयंत चौधरी को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- ‘BJP के परिवार में सभी का स्वागत है..’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles