Sunday, September 8, 2024

ताश के पत्तों की तरह… दिल्ली एयरपोर्ट के हादसे पर भड़के खरगे, राम मंदिर की छत से पानी टपकने पर भी खड़े किए सवाल

Delhi Airport Accident: दिल्ली एयरपोर्ट पर आज एक बहुत बड़ा हादसा हो गया जिसमें एक व्यक्ति की जान चली गई। भारी बारिश के बाद दिल्ली एयरपोर्ट की छत गिरने के मामले पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बीजेपी और नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है। मल्लिकार्जुन खरगे ने राम मंदिर से पानी टपकने का भी जिक्र किया है।

दिल्ली एयरपोर्ट के हादसे पर भड़के मल्लिकार्जुन

दिल्ली एयरपोर्ट के हादसे पर मोदी सरकार पर तंज कसते हुए मल्लिकार्जुन खड़गे ने लिखा,”भ्रष्टाचार और आपराधिक लापरवाही मोदी सरकार के पिछले 10 साल में घटिया इंफ्रास्ट्रक्चर के ताश के पत्तों की तरह ढहने के लिए जिम्मेदार है।दिल्ली एयरपोर्ट (T1) की छत ढहना, जबलपुर एयरपोर्ट की छत ढहना, अयोध्या की नई सड़कों की खस्ता हालत, राम मंदिर में पानी टपकना, मुंबई ट्रांस हार्बर लिंक रोड में दरारें, 2023 और 2024 में बिहार में 13 नए पुल गिरने वाले हैं, प्रगति मैदान टनल का बार-बार डूबना, गुजरात में मोरबी पुल ढहने की त्रासदी…।”

भाजपा के बड़े-बड़े दावे की पोल खोल रहे हैं ये हादसे-खरगे

मल्लिकार्जुन खरगे ने आगे लिखा,”ये कुछ कुछ ऐसे उदाहरण हैं जो मोदी जी और भाजपा की ओर से विश्व स्तरीय इंफ्रास्ट्रक्चर बनाने के बड़े-बड़े दावों की पोल खोलते हैं।10 मार्च को जब मोदी जी ने दिल्ली एयरपोर्ट टी1 का उद्घाटन किया, तो उन्होंने खुद को दूसरी मिट्टी का इंसान कहा था। ये सारी झूठी वाहवाही और बयानबाजी सिर्फ चुनाव से पहले रिबन काटने की रस्मों को पूरा करने के लिए थीं। दिल्ली एयरपोर्ट त्रासदी के पीड़ितों के प्रति हमारी हार्दिक संवेदनाएं। उन्होंने एक भ्रष्ट, अयोग्य और स्वार्थी सरकार का खामियाजा भुगता।”

Read More-किसकी थी आइसक्रीम में मिली कटी उंगली? डीएनए टेस्ट में हुआ शॉकिंग खुलासा

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles