Saturday, September 21, 2024

‘ये मैदान सबके लिए खुला है…’ विनेश फोगाट के चुनाव लड़ने पर बबीता फोगाट का बड़ा बयान

Haryana Assembly Election 2024: भारतीय महिला पहलवान विनेश फोगाट चुनावी मैदान में उतर चुकी हैं। विनेश फोगाट कांग्रेस में शामिल होते ही जुलाना विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रही हैं। विनेश फोगाट के चुनावी मैदान आने पर हरियाणा में सियासी पारा चढ़ा हुआ है। अब इसी बीच भाजपा की समर्थक और रेसलर बबीता फोगाट ने विनेश फोगाट के चुनाव लड़ने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। विनेश फोगाट और बबीता फोगाट चचेरी बहनें हैं। बबीता फोगाट से जब विनेश फोगाट के राजनीति में आने पर सवाल किया गया तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि अपना-अपना निर्णय है अपनी-अपनी विचारधारा है।

बबीता फोगाट ने दिया बड़ा बयान

बबीता फोगाट ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि,”यह विनेश का अपना निर्णय है। विनेश कुछ भी करें। सबकी अपनी-अपनी सोच है। हर किसी की अपनी विचारधारा है। यह मैदान सबके लिए खुला है कोई भी यहां राजनीति कर सकता है। टिकट मिले ना मिले मैं बीजेपी के कमल के फूल के लिए काम करती हूं मैं मानती हूं कि कमल का फूल जिसे मिल जाए हम उसके लिए काम करेंगे मेहनत करेंगे और कमल के फूल को खिलाएंगे।”

गुरु की बात माननी चाहिए- बबीता फोगाट

आपको बता दे बबीता फोगाट के पिता महावीर फोगाट ने विनेश फोगाट से कहा था कि उन्हें इतनी जल्दी संन्यास नहीं लेना था उन्हें 2028 में खेलना चाहिए था। वही पिता के इस बयान पर बबीता फोगाट ने कहा कि विनेश फोगाट के मेरे पिता गुरु हैं। विनेश को अपने गुरु की बात माननी चाहिए थी। गुरु सही राह दिखाता है और अच्छी शिक्षा भी देता है। गुरु तो हमेशा चाहेगा कि उसका बच्चा अपने लक्ष्य तक जाए। कोई भी गुरु अपने बच्चे को मार्ग से भटकता हुआ नहीं देख सकता। अगर कोई बच्चा मार्ग से भटकता है तो उसको सही राह दिखाना गुरु का फर्ज है।विनेश फोगाट ने जल्दबाजी में फैसला लिया। उनके 2028 के ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने के अच्छे चांस थे।

Read More-मलाइका अरोड़ा के पिता के मौत की खबर सुनते ही घर पहुंचे हस्बैंड अरबाज,मुश्किल घड़ी में एक्ट्रेस के साथ दिखा ‘खान परिवार’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles