Sunday, September 8, 2024

CBI की गिरफ्तारी के बाद सुनवाई के दौरान कोर्ट रूम में बिगड़ी केजरीवाल की तबीयत, शुगर लेवल हुआ डाउन

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कल सीबीआई ने तिहाड़ जेल से गिरफ्तार कर लिया था। सीबीआई ने आज दिल्ली सीएम को कोर्ट में पेश किया सुनवाई के दौरान दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल की तबीयत बिगड़ गई। उनका शुगर लेवल डाउन हो गया जिसके बाद उन्हें चाय और बिस्किट खिलाया गया। अरविंद केजरीवाल को सीबीआई ने गिरफ्तार करने के बाद दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया।

दिल्ली सीएम का डाउन हुआ शुगर लेवल

जिस समय दिल्ली राउज एवेन्यू कोर्ट में सुनवाई हो रही थी उस समय दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत बिगड़ गई सीएम केजरीवाल का शुगर लेवल डाउन हुआ इसके बाद उन्हें दूसरे रूम में बिठाया गया। उन्हें चाय और बिस्कुट दिया गया। कोर्ट रूम में सुनवाई के दौरान दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पत्नी सुनीता केजरीवाल भी मौजूद थी।

शीर्ष अदालत में दाखिल करेंगे याचिका

ईडी की तरफ से उनकी गिरफ्तारी के मामले जमानत को लेकर आज ही सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होने वाली थी। तभी तभी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया। अब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल फ्रेश याचिका शीर्ष अदालत में दाखिल करेंगे। आपको बता दे 21 मार्च को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शराब घोटाले मामले में गिरफ्तार किया था।

Read More-CBI ने तिहाड़ जेल से अरविंद केजरीवाल को किया गिरफ्तार, कल कोर्ट के सामने करेगी पेश

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles