Friday, October 18, 2024

क्यों रानी मुखर्जी और काजोल के बीच चल रहा था मतभेद? एक्ट्रेस ने खुद बताई वजह

Rani Mukerji on Kajol: बॉलीवुड इंडस्ट्री में काजोल को टॉप एक्ट्रेस में गिना जाता है। काजोल बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री हैं काजोल ने अपनी अदाकारी के दम पर बॉलीवुड को कई बड़ी हिट फिल्में दी है। काजोल की तरह उनकी चचेरी बहन रानी मुखर्जी ने भी एक्टिंग जगत में खूब नाम कमाया है जिस कारण रानी मुखर्जी और काजोल दोनों ही बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री में गिनी जाती हैं। लेकिन आपको बता दे की रानी मुखर्जी और काजोल के बीच कुछ समय पहले मतभेद चल रहा था। इसके बाद रानी मुखर्जी ने खुद सालों बाद इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है।

क्यों काजोल से दूर रहती थी रानी मुखर्जी?

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री रानी मुखर्जी काजोल की चचेरी बहन है। लेकिन पिछले कुछ समय से काजोल और रानी मुखर्जी के बीच मन मुटाव चल रहा था। लेकिन अब रानी मुखर्जी और काजोल फिर से एक हो गए हैं। हाल ही में रानी मुखर्जी ने एक पाठ कास्ट के दौरान काजोल के साथ अपने रिश्ते पर खुलासा करते हुए बताया है कि “फैमिली एक ऐसी चीज है कि जो हमेशा आपके साथ रहती है। कई बार मतभेद होते हैं लेकिन अगर उसका कोई ठोस कारण नहीं है तो फिर मतभेद क्यों होंगे. तो हमारे साथ में भी बिल्कुल ऐसा ही था। विवाद का कोई खास कारण नहीं था, यह सिर्फ बातचीत न होने की वजह से हुआ था।”

रानी और काजोल का वर्क फ्रंट

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री रानी मुखर्जी को आखिरी बार साल 2023 में रिलीज हुई फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे में देखा गया था लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ बड़ा कमाल नहीं कर पाई थी। बॉलीवुड की अभिनेत्री काजोल ने ओटीटी पर भी अपना डेब्यू कर लिया है। काजल को आखरी बार द ट्रायल फिल्म में देखा गया था। जिसमें काजोल एक वकील की भूमिका में नजर आ रही थी जिसमें काजोल ने लिप लॉक सीन देखकर सभी की होश उड़ा दिए थे।

Read More-सिंघम अगेन में एक्शन को तैयार दीपिका पादुकोण, सामने आया लेडी सिंघम का लुक

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles