Sunday, September 8, 2024

कब आ रही तब्बू, करीना, कृति सेनन की तिगड़ी? टीजर के साथ सामने आई फिल्म की रिलीज डेट

The Crew New Release Date: करीना कपूर खान को बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे फेमस अभिनेत्री में से एक माना जाता है। करीना कपूर की धरता पुणे की बॉलीवुड इंडस्ट्री में 90 के दशक में खूब जलवा बिखेरा है। आज के समय में कृति सेनन भी आज करोड़ों लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। आपको बता कि इस बार बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री करीना कपूर खान और तब्बू के साथ कृति सेनन एक साथ नजर आने वाली हैं। करीना कपूर खान और कृति सेनन के अलावा तब्बू की अपकमिंग फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है।

सामने आया द क्रू का टीजर

इस समय द क्रू फिल्म सबसे ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। क्योंकि इस फिल्म में एक साथ बॉलीवुड की तीन अभिनेत्रियां करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन धमाल मचाने वाली हैं। इसके बाद अब सोशल मीडिया पर द क्रू फिल्म का शानदार टीजर रिलीज कर दिया गया है। सोशल मीडिया पर वायरल इस मजेदार टीजर में कृति सेनन और करीना कपूर के अलावा तब्बू एयरपोर्ट पर एयर होस्टेस की ड्रेस पहन कर चलती हुई दिखाई दे रही हैं। इस फिल्म के टीजर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SIFRA (@kritisanon)

मार्च में रिलीज होगी फिल्म

करीना कपूर और तब्बू की फिल्म द क्रू की नई रिलीज डेट का अभी ऐलान कर दिया गया है। द क्रू फिल्म की रिलीज डेट पहले 24 मार्च को रखी गई थी जिसके बाद इस फिल्म की रिलीज डेट को बदल दिया गया है। अब करीना कपूर और कृति सेनन की फिल्म द क्रू को 29 मार्च पर रिलीज किया जाएगा। करीना कपूर के साथ कृति सेनन और तब्बू को देखने के लिए उनके फैंस बहुत ही ज्यादा उत्साहित हो रहा है।

Read More-आलिया भट्ट ने दिखाया बेटी राहा कपूर का चेहरा तो चौंक गए नाना महेश भट्ट, खुद बताई वजह

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles