Friday, September 20, 2024

ऋषभ पंत के साथ डेटिंग की अफवाहों पर उर्वशी रौतेला ने तोड़ी चुप्पी,कहा-‘मैं अपनी प्राइवेसी बनाए रखते हुए…’

Urvashi Rautela: बॉलीवुड की अभिनेत्री उर्वशी रौतेला(Urvashi Rautela) अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। उर्वशी रौतेला(Urvashi Rautela) का नाम भारतीय टीम के बेहतरीन खिलाड़ी ऋषभ पंत के साथ कई दिनों से जोड़ा जा रहा था। अब ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ डेटिंग की खबरों पर उर्वशी रौतेला ने चुप्पी तोडी है। उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत के साथ रिलेशनशिप को नकार दिया है।

उर्वशी रौतेला ने डेटिंग की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत के साथ डेटिंग की खबरों पर बात करते हुए कहा कि,”ये अफवाहें और मीम्स का कोई मतलब नहीं है। मैं अपनी पर्सनल लाइफ को पर्सनल ही रखना पसंद करती हूं। मेरा ध्यान अपने करियर और उस काम पर रहता है जिसके लिए मैं जुनूनी हूं। ऐसे मामलों को ट्रांसपेरेंसी के साथ कॉनसनट्रेट करना और अटकलों के बजाय सच्चाई पर ध्यान केंद्रित करना जरुरी है। मुझे समझ में नहीं आता कि मीम्स मटेरियल पेज इतने एक्साइटेड क्यों हो जाते हैं।मेरे लिए पर्सनल लाइफ के बारे में लगातार जांच और निराधार अफवाहों से निपटना चैलेंजिंग हो सकता है।”

कैसे फैली डेटिंग की अफवाहें

उर्वशी रौतेला ने आगे इंटरव्यू देते हुए कहा कि,’मैं इस बात पर ध्यान केंद्रित करके इससे निपटती हूं कि मैं अपने काम और अपनी पर्सनल ग्रोथ को कैसे कंट्रोल कर सकती हूं। मैं अपनी प्राइवेसी बनाए रखते हुए और अटकलों को अपने करियर से डिसट्रैक्ट नहीं होने देते हुए स्पष्टता और ईमानदारी से अफवाहों को संबोधित करना चुनती हूं।’ आपको बता दे उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत की डेटिंग की खबरें तब सुर्खियों में आई जब उर्वशी ने एक बार मेंशन कर दिया था कि कोई आरपी घंटे से उनका इंतजार कर रहा है। जिसे लोगों ने ऋषभ पंत समझ लिया था हालांकि बाद में उन्

Read More-मंगेतर से सगाई टूटने पर अब्दू रोजिक ने तोड़ी चुप्पी,कहा-‘नेगेटिविटी हमारे रिश्ते को खो गई…’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles