Friday, October 25, 2024

घर का सारा बोल्ट सीने पर चिपका कर रोड पर निकली उर्फी जावेद, दिवाली से पहले उड़ाए सभी के होश

Urfi Javed New Look: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री और अपने अतरंगी अंदाज को लेकर जानी जाने वाली उर्फी जावेद दिवाली से पहले फिर से लोगों के होश उड़ा दिए हैं। इस बार उर्फी जावेद ने कुछ ऐसा लुक बनाया हुआ था जिसे देखकर लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई। सड़कों पर आते ही उर्फी जावेद ने गदर ही मचा दिया। उर्फी जावेद ने अपना प्री दिवाली लुक रिवील कर दिया है।

घर के बोल्टों से बनाई ऐसी ड्रेस

बिग बॉस फेम ऊर्फी जावेद का अतरंगी फैशन हर किसी को चौंका देता है। अब इसी बीच उर्फी जावेद अपने घर के बोल्टों से बनी ड्रेस पहनकर सड़कों पर निकल पड़ी। एक्ट्रेस ने सफेद कलर की शर्ट उसी रंग के शर्ट के ऊपर नेट का जाल लगाया हुआ था। जिसके ऊपर एक्ट्रेस ने सीने पर बोल्ट चिपका कर रखे हैं।साध ही एक्ट्रेस ने पांच आईफोन भी सीने पर लगाए हुए हैं। इस अतरंगी लुक को पूरा करने के लिए उर्फी ने बालों को बांधा हुआ है और हाई हील्स पहने हुए हैं।

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

Viral Bhayani (@viralbhayani) द्वारा साझा की गई पोस्ट

उर्फी जावेद का वर्क फ्रंट

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री उर्फी जावेद कई फेमस टीवी शो में नजर आ चुकी हैं। उर्फी जावेद बिग बॉस में भी दिखाई दे चुकी। हाल ही में उर्फी जावेद अपनी सीरीज ‘फॉलो कर लो यार’ में नजर आई थी। इसके अलावा ऊर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन तस्वीरें और वीडियो शेयर किया करती हैं।

Read More-‘फोन में लड़कियों की अश्लील तस्वीरें रखते हैं खेसारी लाल’, भोजपुरी की इस एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles