Sunday, September 8, 2024

उर्फी जावेद ने फिर पहने हद से ज्यादा बोल्ड कपड़े, तस्वीरों ने इंटरनेट पर चढ़ाया पारा

Urfi Javed: हमेशा अपने कपड़ों को लेकर चर्चा में बनी रहने वाली उर्फी जावेद आए दिन सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं। कई बार तो उर्फी जावेद कैमरे के सामने टॉपलेस हो चुकी हैं। एक बार फिर से अतरंगी फैशन सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहने वाली उर्फी जावेद ने कुछ ऐसा पहन लिया जो फैंस को बिल्कुल भी रास नहीं आया। बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद की नई ड्रेस ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। इस वक्त सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद की कुछ तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिन्होंने इंटरनेट पर पारा चढ़ा दिया है।

उर्फी जावेद की ड्रेस ने चढ़ाया इंटरनेट पर पारा

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री उर्फी जावेद इस बार ऐसी ड्रेस पहन कर आई है जिसे लोग समझ ही नहीं पा रहे हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स उर्फी जावेद को ट्रोल कर रहे हैं। इस तस्वीर में ऊर्फी जावेद अपने बदन के कुछ प्राइवेट पार्ट को कढ़ाई से कर करती हुई नजर आ रही हैं। उर्फी जावेद इस ड्रेस में बहुत ही बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। उर्फी जावेद की इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स ढेर सारे कमेंट्स भी कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही उर्फी जावेद

सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा में बनी रहने वाली उर्फी जावेद को इस वक्त काफी क
को ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा,’छपरी गर्ल।’ वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा, ‘पता नहीं क्या पहनती है।’ वही एक अन्य यूज़र ने ट्रोल करते हुए लिखा है, ‘ये आई आधे कपड़ों वाली।’ हालांकि आपको बता दे उर्फी जावेद को को ट्रोलर्स से कोई फर्क नहीं पड़ता है वह आए दिन ऐसे ही कपड़े पहनती रहती हैं।

Read More-एक्शन और रोमांस का तड़का लगाने आ रही फाइटर, रिलीज हुआ दीपिका-ऋतिक की फिल्म का टीजर

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles