Sunday, September 8, 2024

खतरों से खेलेगा ये भोजपुरी सुपरस्टार, रोहित शेट्टी के शो में मचाएगा धमाल

Khatron Ke Khiladi 14: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस डायरेक्टर रोहित शेट्टी हमेशा अपने स्टंट और एक्शन वाली फिल्मों से लोगों का मनोरंजन करते रहते हैं। इस समय बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर रोहित शेट्टी अपने शो खतरों के खिलाड़ी 14 के सीजन को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। खतरों के खिलाड़ी 14 का सीजन अब कुछ ही दिनों में शुरू होने वाला है। रिपोर्ट्स के अनुसार रोहित शेट्टी के खतरों के खिलाड़ी के 14वे सीजन में भोजपुरी इंडस्ट्री का यह सुपरस्टार शामिल हो सकता है। भोजपुरी के इस स्टार का नाम सामने आ रहा है।

इस स्टार की होगी रोहित शो के शो में एंट्री!

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का नाम बहुत ही ज्यादा चर्चा में बना हुआ है। क्योंकि रिपोर्ट्स के अनुसार भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 14 में नजर आने वाले हैं। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता खेसारी लाल यादव ने रोहित शेट्टी के खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए हामी भर दी है। रोहित शेट्टी के खतरों के खिलाड़ी 14 में खेसारी लाल यादव खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आ सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Khesari Lal Yadav (@khesari_yadav)

भोजपुरी स्टार है खेसारी लाल यादव

खेसारी लाल यादव ने अपनी जिंदगी में बहुत ही स्ट्रगल किया है। खेसारी लाल यादव अपनी मेहनत के दम पर आज भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की बहुत बड़ी सेलिब्रिटी बन चुकी है। उत्तर प्रदेश और बिहार में खेसारी लाल यादव की बहुत ही बड़ी फैन फॉलोइंग है और लोग खेसारी लाल यादव को खूब पसंद करते हैं।

Read More-‘बहुत ही अपमानजनक…’ रामचरण की मेकअप आर्टिस्ट ने शाहरुख खान की इस हरकत पर निकाली भड़ास

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles