Sunday, September 8, 2024

Rakul-Jackky की शादी में पति के साथ परफॉर्म करेंगी शिल्पा शेट्टी! वरुण धवन ने वेडिंग वेन्यू से शेयर की पहली तस्वीर

Rakul Jackky Wedding: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी 21 फरवरी को होने जा रही है। रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी गोवा में ग्रैंड वेडिंग करने वाले हैं। उनकी शादी में शामिल होने के लिए बॉलीवुड सितारे पहुंचने लगे हैं। प्रेग्नेंट वाइफ को लेकर वरुण धवन कुछ देर पहले एयरपोर्ट पर दिखाई दिए थे अब इसी बीच एक्टर ने वेडिंग वेन्यू से एक तस्वीर शेयर की है। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है और सभी का ध्यान खींच रही है।

वेडिंग वेन्यू से सामने आई तस्वीर

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी में शामिल होने के लिए वरुण धवन अपनी प्रेग्नेंट वाइफ नताशा के साथ गोवा पहुंच चुके हैं। वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है इस तस्वीर में वरुण का फेस तो नजर नहीं आया है।fallback लेकिन हाथ में एक ड्रिंक पड़े नजर आ रहे हैं। इस गिलास के पीछे स्विमिंग पूल भी नजर आया है। इस फोटो के शेयर होते ही ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह वेलकम ड्रिंक है। एक तस्वीर में नारियल पानी नजर आया तो वहीं दूसरी फोटो में एक स्टैंडी पर लिखा है भगनानी और सिंह फैमिली का स्वागत करती है।fallback

शिल्पा और राज कुंद्रा कर सकते हैं परफॉर्मेंस

एक रिपोर्ट के मुताबिक जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह की शादी में शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा के साथ पंजाबी गाने पर परफॉर्मेंस कर सकती हैं। हालांकि अभी तक यह सामने नहीं आया है कि दोनों किस गाने पर डांस करेंगे। फिलहाल इस वेडिंग में कई सितारों के पहुंचने की उम्मीद की जा रही है।

READ MORE-व्हाइट साड़ी पहनकर 56 साल की Madhuri Dixit ने ढाया कहर, धक-धक गर्ल की खूबसूरती पर दिल हार बैठे फैंस

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles