Sunday, September 8, 2024

PM मोदी के शपथ समारोह में मुकेश अंबानी के साथ स्पेशल ड्रिंक करते दिखे शाहरुख खान, वायरल हो रही तस्वीरें

PM Modi Oatha Ceremony: कल 9 जून 2024 को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार शपथ ग्रहण की है। पीएम मोदी के शपथ समारोह में बिजनेस जगत से लेकर फिल्म जगत के लोग भी शामिल हुए थे। पीएम मोदी के शपथ समारोह में शाहरुख खान से लेकर कंगना रनौत, अक्षय कुमार, रजनीकांत जैसे दिग्गज स्टार्स शामिल हुए थे। कल राष्ट्रपति भवन में मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी भी पीएम मोदी के शपथ समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे थे सपथ समारोह के दौरान की कई तस्वीर सामने आई है। इस दौरान शाहरुख खान और मुकेश अंबानी के बीच खास बॉन्डिंग देखने को मिली है।

शाहरुख खान और मुकेश अंबानी ने पी स्पेशल ड्रिंक

सोशल मीडिया पर जो तस्वीर सामने आई है उन्हें देखा जा सकता है कि शाहरुख खान और मुकेश अंबानी एक दूसरे के साथ बैठकर हंसते हुए नजर आ रहे हैं हाथ में एक स्पेशल ड्रिंक भी दिखाई दे रही है। समझ में मुकेश और शाहरुख खान के हाथ में एक ORS का ट्रेड पैक नजर दिखा जो करीब 31 रुपए का है। इस ड्रिंक को मुकेश और शाहरुख खान के हाथ में देखकर हर कोई हैरान रह गया है यकीन नहीं हो पा रहा है कि आखिर इतनी बड़ी हस्ती यह सिंपल सी ड्रिंक पी रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यूजर्स दे रहे हैं ऐसा रिएक्शन

शाहरुख खान और मुकेश अंबानी की इन वायरल तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं एक यूजर ने लिखा,”बस इतना अमीर होना है कि ORS सकूं।” वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा,”इस मौसम के लिए ये ड्रिंक परफेक्ट है।” आपको बता दे अभी हाल ही में शाहरुख खान की लू लगने की वजह से तबीयत खराब हो गई थी जिसकी वजह से वह अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखते हैं।

Read More-छोटी सी बच्चों ने किया इतना जबरदस्त डांस, वीडियो देख दिल हार बैठे लोग

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles