Tuesday, October 22, 2024

KKR के चैंपियन बनते ही मैदान पर रो पड़े शाहरुख खान, सिर झुकाते हुए फैंस का किया धन्यवाद

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

IPL 2024: आईपीएल 2024 में शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने हैदराबाद सनराइज़र्स को 8 विकेट से हरा दिया है। अपनी टीम को चैंपियन बनते देखा शाहरुख खान के आंसू छलक पड़े। इस जीत से शाहरुख खान काफी इमोशनल भी हो गए थे उन्होंने मैदान पर हाथ जोड़कर फैंस को बधाई दी। कोलकाता नाइट राइडर्स का सपोर्ट करने के लिए शाहरुख खान अपने पूरे परिवार के साथ पहुंचे थे। गौरी खान, आर्यन खान, अबराम खान, सुहाना खान भी नजर आई। कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत के बाद की कई सारी तस्वीरें सामने आई है जिसमें शाहरुख खान इमोशनल होते हुए नजर आ रहे हैं।

टीम की जीत पर इमोशनल हुए शाहरूख खान

शाहरुख खान कोलकाता नाइट राइडर्स का सपोर्ट करने के लिए शाहरुख खान अपनी पूरी फैमिली के साथ पहुंचे थे। जब केकेआर टीम जीत गई उसे दौरान शाहरुख खान के आंखों से आंसू छलक पड़े। इस दौरान शाहरुख खान ने मैदान पर आकर अपने फैंस का हाथ जोड़कर और सिर नीचे करके बधाई दी इस दौरान शाहरुख खान की आंखों में आंसू भी थे। वही टीम की जीत के बाद शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी अपने पापा को गले लगाते हुए बधाई देती नजर आई।

कुछ दिन पहले ही बिगड़ी थी शाहरुख खान की तबीयत

आपको बता दे कुछ दिन पहले शाहरुख खान की तबीयत बिगड़ गई थी। जब शाहरुख खान अहमदाबाद में कोलकाता नाइट राइडर्स का सेमीफाइनल मैच देखने पहुंचे। मैच के दूसरे दिन बाद शाहरुख खान की तबीयत बिगड़ गई। शाहरुख खान बुधवार को लू लगने के कारण बीमार पड़ गए। उन्हें अहमदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत में सुधार होने पर उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। पुलिस ने बताया कि उन्हें मल्टी-स्पेशियलिटी केडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Read More-कोलकाता ने तीसरी बार उठाया IPL का खिताब, हैदराबाद को 8 विकेट से हराकर जीता फाइनल

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles