Sunday, September 8, 2024

सिंगल मदर के साथ रहने पर छलका Sara Ali Khan का दर्द, कहा ‘आपके लिए कोई कुछ नहीं करने वाला…’

Sara Ali Khan: सारा अली खान बॉलीवुड की पापुलर स्टार किड्स में से एक है। क्योंकि सारा अली खान के पिता सैफ अली खान बॉलीवुड के एक तारा है तो वही उनकी मम्मी अमृता सिंह बॉलीवुड की फेमस अदाकारा रह चुकी है। लेकिन आपको बता दे कि सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ रहती है। इसके बाद सिंगल मदर के साथ रहने को लेकर सारा अली खान ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

सिंगर मदर के साथ रहने पर बोली सारा

हाल ही में बॉलीवुड की अदाकारा सारा अली खान ने एक इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू के दौरान सारा अली खान से सिंगल मदर के साथ रहने को लेकर सवाल किए गए जिसका जवाब देते हुए सारा अली खान ने कहा ‘सिंगल मदर के साथ रहना मुझे लगता है की सबसे बड़ा किरदार अदा करना होता है। क्योंकि मैं बचपन में ही समझ गई थी कि आपके लिए कोई कुछ नहीं करने वाला। लेकिन ऐसा नहीं कि मुझे मदद नहीं मिला मुझे मदद मिलती है। लेकिन अपनी जिंदगी को खुद चलाना पड़ता है।

सैफ और अमृता ले चुके हैं तलाक

फेमस अभिनेता सैफ अली खान ने सन 1991 में फेमस अभिनेत्री अमृता सिंह के साथ शादी की थी। इसके बाद अमृत सिंह और सैफ अली खान दो बच्चों के माता-पिता भी बन गए थे। इस दौरान सैफ अली खान और अमृता सिंह ने अपने बेटे का नाम इब्राहिम अली खान और अपनी बेटी का नाम सारा अली खान रखा था। लेकिन 2004 में सैफ अली खान और अमृता सिंह ने तलाक ले लिया। इसके बाद सैफ अली खान ने करीना कपूर के साथ शादी कर ली।

Read More-सुशांत सिंह की बहन श्वेता ने PM मोदी से की अपील, कहा ‘भाई की मौत को 45 महीने हो चुके हैं लेकिन अभी तक…’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles