Sunday, September 8, 2024

मां अमृता सिंह और पिता सैफ अली खान के साथ Sara Ali Khan ने सेलिब्रेट किया क्रिसमिस, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

Christmas 2023: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री सारा अली खान इस समय लंदन की सड़कों पर क्रिसमस सेलिब्रेट करती हुई नजर आ रही है। सारा अली खान ने अपने क्रिसमस सेलिब्रेशन की कई सारी तस्वीर भी शेर की है इन तस्वीरों में सारा अली खान अकेले नहीं बल्कि अपने अब्बास सैफ अली खान और मां अमृता सिंह के साथ नजर आ रही है। इन तस्वीरों में अमृता सिंह और सैफ अली खान के साथ उनकी लाडली जश्न मनाती हुई दिखाई दे रही है।

सारा ने मां और पापा के साथ सेलिब्रेट किया क्रिसमस

सारा अली खान ने जो तस्वीरें शेयर की है उन्हें देखा जा सकता है कि वह अपनी मां अमृता सिंह के साथ लंदन की सड़कों पर पार्टी करती हुई नजर आ रही है। वहीं दूसरी तस्वीर में वह अपने अब्बा यानी सैफ अली खान के साथ बेंच पर बैठकर क्यूट पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों में सैफ अली खान और अमृता सिंह एक साथ नजर नहीं आ रहे हैं बल्कि अलग-अलग तस्वीरों में सारा अली खान अपने माता-पिता के साथ दिखाई दे रही हैं। सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी कई सारी तस्वीरें शेयर की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

अमृता और सैफ का हो चुका है तलाक

आपको बता दे बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह का काफी सालों पहले तलाक हो चुका है। अमृता सिंह और सैफ अली खान के दो बच्चे हैं सारा अली खान और इब्राहिम अली खान। अमृता सिंह से तलाक लेने के बाद सैफ अली खान ने करीना कपूर के साथ शादी कर ली है करीना कपूर और सैफ अली खान के दो बेटे हैं। सैफ अली खान अपनी दूसरी पत्नी करीना के साथ रहते हैं। हालांकि वह अपने चारों बच्चों से बहुत प्यार करते हैं।

Read More-मुंबई एयरपोर्ट पर गिरफ्तार हुआ बॉलीवुड का ये फेमस एक्टर, Salman Khan को ठहराया जिम्मेदार!

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles