Sunday, September 8, 2024

अपने ही स्टाफ मेंबर पर भड़क गए Saif Ali Khan, सरेआम एयरपोर्ट पर लगा दी फटकार, देखें वीडियो

Saif Ali Khan Video: सैफ अली खान और करीना कपूरकी जोड़ी को सोशल मीडिया और बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर जोड़ियां में से एक माना जाता है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना कपूर खान और बच्चों के साथ क्रिसमस मनाने के लिए वेकेशन पर गए हुए हैं। इसी बीच सैफ अली खान का एक लेटेस्ट वीडियो मुंबई एयरपोर्ट से सामने आया है। जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस सैफ अली खान अपने ही स्टाफ मेंबर की किसी बात पर भड़क जाते हैं।

अपने ही मेंबर को सैफ अली खान ने लगाई डांट

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता सैफ अली खान और उनकी पत्नी करीना कपूर का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है यह वायरल वीडियो एयरपोर्ट का है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सैफ अली खान अपने स्टाफ मेंबर से कुछ बहस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सैफ अली खान की बॉडी लैंग्वेज को देखकर लग रहा है कि सैफ अली खान किसी चीज को भूल जाने के कारण अपने स्टाफ मेंबर को फटकार लगा रहे हैं। सैफ अली खान को अपने स्टाफ मेंबर की फटकार लगाते देखा पत्नी करीना कपूर तुरंत आ जाती है और सैफ अली खान से चलने के लिए कहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आदिपुरुष में नजर आए थे सैफ अली खान

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता सैफ अली खान कुछ दिनों पहले कृति सेनन और प्रभास की फिल्म आदि पुरुष में नजर आए। कृति सेनन और प्रभास की फिल्म आदि पुरुष रामायण पर आधारित फ़िल्म थी जिसमें मशहूर अभिनेता सैफ अली खान ने रावण का किरदार निभाया था। लेकिन सैफ अली खान की फिल्म आदि पुरुष में खराब ग्राफिक्स के कारण लोगों ने इस फिल्म को बिल्कुल भी पसंद नहीं किया था और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फेल हो गई थी।

Read More-अनुपमा के इस करीबी ने दुनिया को कहा अलविदा, पोस्ट शेयर कर इमोशनल हुई रूपाली गांगुली

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles