Sunday, September 8, 2024

रश्मिका ने Ranbir Kapoor को मारे थे 20-25 थप्पड़, एनिमल के इस सीन को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

Animal Film: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता रणबीर कपूर ने एनिमल फिल्म में अपने खूंखार लुक से लोगों का दिल जीत लिया है। ऐसे तो रणबीर कपूर को बॉलीवुड इंडस्ट्री का चॉकलेटी बॉय कहा जाता है लेकिन एनिमल फिल्म में उनके एक्शन में लोगों का दिमाग हिलाकर रख दिया है। अब इसी बीच रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल के एक सीन को लेकर बहुत ही बड़ा खुलासा हुआ है जिसमें रश्मिका मंदाना ने रणबीर कपूर को शूटिंग के दौरान एक दो नहीं बल्कि 20 से 25 थप्पड़ मारे थे।

रणवीर को रश्मिका ने मारे थे कई थप्पड़

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल को लेकर डायरेक्टर संदीप रेड्डी के भाई प्रणय ने बहुत बड़ा खुलासा किया है। प्रणय ने एक इंटरव्यू के दौरान एनिमल फिल्म में रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर के करवा चौथ वाले सीन को लेकर बहुत बड़ी बात कही है। यह सीन बहुत ही मुश्किल में शूट हुआ था। मशीन में रश्मिका मंदाना को रणबीर कपूर को थप्पड़ मारना था लेकिन फैक्ट सीन शूट ना होने के कारण इस सीन को बार-बार शूट किया गया जिस कारण रश्मिका मंदाना ने रणबीर कपूर को शूटिंग के दौरान लगभग 20 से 25 थप्पड़ मारे।

यह है एनिमल के स्टार कास्ट

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता रणबीर कपूर एनिमल फिल्म में लीड रोल में नजर आए हैं इसके अलावा रणबीर कपूर के साथ रश्मिका मंदाना और बॉलीवुड के फेमस अभिनेता अनिल कपूर भी दिखाई दिए थे। बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल में फेमस अभिनेता बॉबी देओल और खूबसूरत अभिनेत्री तृप्ति डिमरी ने अपने कैमियो रोल से ही बहुत लाइमलाइट लूटी है।

Read More-सालों बाद बहू अमृता सिंह और बेटे सैफ के तलाक पर शर्मिला टैगोर ने तोड़ी चुप्पी, कहा-‘ये हमारे लिए खुशी का…’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles