Sunday, September 8, 2024

विजय देवरकोंडा के साथ सगाई की खबरों के बीच दुल्हन की तरह सजी Rashmika Mandanna, सामने आई एक्ट्रेस की तस्वीरें

Rashmika Mandanna Photos: साउथ सिनेमा की फेमस अभिनेत्री रश्मिका मंदाना इन वियतनाम की सैर पर हैं। वियतनाम से रश्मिका मंदाना सोशल मीडिया पर कई सारी तस्वीर भी शेयर कर रही है। इन दोनों रश्मिका मंदाना(Rashmika Mandanna) विजय देवरकोंडा कैसा सगाई की खबरों को लेकर भी चर्चा में बनी हुई है। अभी इसी बीच रश्मिका मंदाना ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी है जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। रश्मिका मंदाना(Rashmika Mandanna) इन तस्वीरों में नई नवेली दुल्हन की तरह सजी नजर आ रही हैं।

दुल्हन की तरह सजी रश्मिका मंदाना

रश्मिका मंदाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह ऑरेंज कलर का लहंगा चोली पहने हुए नजर आ रही हैं। रश्मिका मंदाना पर लहंगा चोली बहुत ही खूबसूरत लग रहा है। यह लहंगा ऊपर से तो प्लान है लेकिन नीचे की तरफ काफी ज्यादा हैवी वर्क है। रश्मिका मंदाना ने चुनरी भी डाल रखी है। इसी के साथ उन्होंने डीप नेक चोली भी पहनी हुई है और कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोस्ट देती हुई नजर आ रही है। रश्मिका मंदाना ने गले में पतला सा गोल्डन कलर का हार और कान में झुमके पहने हुए हैं। रश्मिका ने बालों को बांधा और फेस पर सटल मेकअप किया है।

‘एनिमल’ फिल्म में नजर आ चुकी है रश्मिका

रश्मिका मंदाना वैसे तो कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकी है रश्मिका मंदाना अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा जैसी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी है। आखरी बार रश्मिका मंदाना रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल में नजर आई थी। रश्मिका और रणबीर कपूर की जोड़ी को इस फिल्म में काफी पसंद भी किया गया है।

Read More-3 घंटे फ्लाइट लेट होने पर एयरपोर्ट पर फंसे Sonu Sood, फिर भी एयरलाइन के सपोर्ट में कही ये बात

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles