Sunday, September 8, 2024

Animal में इस सीन के बाद खुद को काबू नहीं कर पाई थी रश्मिका मंदाना, कहा- ‘मैं रो रही थी, चिल्ला रही थी…’

Rashmika Mandanna Movie: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता रणबीर कपूर और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘एनिमल’ ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। इस फिल्म में रश्मिका मंदाना , रणबीर कपूर, तृप्ति डिमरी, बॉबी देओल जैसे कलाकार नजर आए थे। इन दिनों सभी स्टार कास्ट एनिमल की सक्सेस को इंजॉय कर रहे हैं। इस फिल्म की रिलीज के बाद रश्मिका मंदाना ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म के एक सीन का जिक्र करते हुए कहा कि वह खुद अपनी परफॉर्मेंस से सरप्राइज हो गई थी। रश्मिका मंदाना ने कहा कि उसे दौरान वह खुद के इमोशंस को कंट्रोल नहीं कर पाई।

थप्पड़ वाले सीन का रश्मिका ने किया जिक्र

संदीप रेड्डी वांगा डायरेक्टर एनिमल फिल्म को लेकर रश्मिका मंदाना ने एक इंटरव्यू देते हुए कहा कि, सीन के सूट से पहले उन्हें नहीं समझ आ रहा था कि वह इसमें क्या करेंगी। लेकिन उन्हें याद है कि वांगा ने सीन शूट से पहले उन्हें क्या कहा था इसके बाद पूरा सीक्वेंस एक टेक में शूट हुआ था। संदीप ने मुझसे कहा कि ऐसी सिचुएशन में शख्स क्या फील करेगी बस वह फुल करो मुझे यही याद है और खुद याद नहीं की एक्शन और कट बोलने के बीच क्या हुआ।’ आगे रश्मिका मंदाना ने कहा कि,’सीन शूट करने के बाद में असल में रो रही थी क्योंकि मैंने उन्हें थप्पड़ मारा था मैं चिल्ला रही थी… फिर मैं रणबीर के पास गई और उनसे पूछा यह ठीक था ना? तुम ठीक हो ना? फिर संदीप से भी पूछा कि उन्होंने ठीक परफॉर्मेंस किया क्या।’

हिट साबित हुई है रणबीर कपूर की फिल्म

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के फिल्म एनिमल काफी हिट साबित हुई है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल ही मचा दिया है। इस फिल्म में अनिल कपूर और रणबीर कपूर के बाप बेटे वाले सीन ने सभी को इमोशनल कर दिया है तो वहीं तृप्ति डिमरी और रणबीर कपूर के इंटीमेट सीन ने भी तहलका मचा दिया है।

Read More-देओल परिवार में होने जा रही शादी, वेडिंग वेन्यू के लिए उदयपुर पहुंचे Sunny Deol

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles