Sunday, September 8, 2024

ब्लू डेनिम पहने हैंडसम लुक में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए रणबीर कपूर, Animal के प्रमोशन में लगे एक्टर

Ranbir Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता रणबीर कपूर ने अभी हाल ही में दिवाली सेलिब्रेशन किया है। जिसके बाद अब वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ के प्रमोशन में जुड़ गए हैं। इसी बीच रणबीर कपूर मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किए गए हैं। इस दौरान रणबीर कपूर हैंडसम लुक में नजर आए। बताया जा रहा है कि एक्टर एनिमल के प्रमोशन के लिए हैदराबाद गए हैं।

काफी कूल लुक में नजर आए रणबीर कपूर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता रणबीर कपूर मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए हैं। इस दौरान उन्होंने ब्लू डेनिम जींस के साथ हॉफ व्हाइट पैंट पेयर की थी इसी के साथ उन्होंने ब्लैक टी शर्ट पहनी हुई थी। रणबीर ने ब्लैक कैप और गॉगल्स Ranbir Kapoorके साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था। इस दौरान रणबीर कपूर काफी हैंडसम लुक में दिखाई दे रहे थे। रणबीर कपूर ने पैपराजी को एयरपोर्ट पर कई सारी फोटो भी क्लिक करवाई हैं। रणबीर कपूर की एयरपोर्ट के दौरान की कई सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

आज ही रिलीज हुआ फिल्म का नया गाना

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल का एक नया गाना आज ही रिलीज हुआ है। जिसमें अनिल कपूर और रणबीर कपूर की बॉन्डिंग बहुत ही खास देखने को मिल रही है। रणबीर कपूर की फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघर में रिलीज कर दी जाएगी इस फिल्म में रश्मिका मंदाना अनिल कपूर और बॉबी देओल अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।

Read More-कई सालों तक सैफ अली खान के साथ लिव इन में रहने के बाद Kareena Kapoor ने क्यों किया था शादी करने का फैसला? खुद बताई वजह

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles