Sunday, September 8, 2024

Rashmika Mandanna के साथ रोमांस में डूबे रणबीर कपूर, रिलीज हुआ एनिमल का पहला गाना

Animal First Song: रश्मिका मंदाना को साउथ सिनेमा की नेशनल क्रश कहा जाता है। रश्मिका मंदाना पाने के लिए हमेशा दीवाने बने रहते हैं। साउथ सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस रश्मिका मंदांना ने अपनी खूबसूरती के दम पर करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। साउथ की फेमस एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना बॉलीवुड के फेमस अभिनेता रणबीर कपूर के साथ रोमांस करती हुई नजर आई है। रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल का पहला गाना रिलीज कर दिया गया है।

रिलीज हुआ एनिमल का फर्स्ट सॉन्ग

बॉलीवुड के फेमस एक्टर रणबीर कपूर और साउथ सिनेमा की नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना की फिल्म एनिमल का पहला गाना आज फैंस के साथ रिलीज कर दिया गया है। एनिमल फिल्म के पहले गाने का नाम ‘हुआ मैं’ है। एनिमल फिल्म के पहले गाने में रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर की शानदार केमिस्ट्री देखी गई है। इस गाने में कई बार एक दूसरे के साथ रोमांस करते हुए देखे गए हैं। इस गाने में रश्मिका मंदांना और रणबीर कपूर के लिप लॉक सीन भी कई बार फैंस को देखने को मिले हैं ।

फैंस को पसंद आ रही रश्मिका और रणवीर की केमिस्ट्री

आपको बता दे की रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर की जोड़ी को पहली बार उनके फैन्स सिनेमा घरों में देखने के लिए एक्साइटिड हैं। एनिमल फिल्म के पहले गाने में रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर की जोड़ी पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। रणबीर कपूर की इस फिल्म को पहले से ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है जिस कारण उम्मीद है कि रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर सकती है।

Read More-मांग में सिंदूर, हाथों मे चूड़ा शादी के बाद ससुराल से लौटी परिणीति चोपड़ा, राघव को जीजू कहने पर शर्माई एक्ट्रेस

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles