Sunday, September 8, 2024

‘बहुत ही अपमानजनक…’ रामचरण की मेकअप आर्टिस्ट ने शाहरुख खान की इस हरकत पर निकाली भड़ास

Shahrukh Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री मेकिंग खान के नाम से मशहूर शाहरूख खान ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग सेरेमनी में लोगों का दिल जीत लिया। क्योंकि राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की प्री वेडिंग में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने डांस परफॉर्मेंस देती है जहां पर उन्होंने आमिर खान और सलमान खान के साथ धमाकेदार डांस किया है। आपको बता दे कि अनंत अंबानी की प्री वेडिंग के बाद सोशल मीडिया पर शाहरुख खान को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। इसके बाद रामचरण की मेकअप आर्टिस्ट ने भी शाहरुख खान की इस हरकत को लेकर नाराजगी जाहिर की है।

शाहरुख खान पर क्यों नाराज हुए रामचरण के फैंस?

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और आमिर खान के साथ शाहरुख खान ने साउथ सुपरस्टार रामचरण की ब्लॉकबस्टर फिल्म आरआरआर के नाटू नाटू गाने पर अनंत अंबानी की प्री वेडिंग में डांस किया है। इस दौरान जब शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान के साथ डांस कर रहे होते हैंfallback तब स्टेज पर साउथ सुपरस्टार रामचरण को भी डांस के लिए बुलाते हैं। इस दौरान शाहरुख खान माइक पर रामचरण को बुलाते हुए इडली शब्द का इस्तेमाल कर देते हैं। शाहरुख खान की यह हरकत लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही।

मेकअप आर्टिस्ट ने भी जताई नाराजगी

इसके बाद सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम स्टोरी पर साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रामचरण की मेकअप आर्टिस्ट जेबा हसन ने भी नाराजगी व्यक्त की है और उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा “इडली वड़ा राम चरण कहां है तू।” ??? मैं इसके बाद बाहर चली गई। राम चरण जैसे स्टार के प्रति बहुत ही अपमानजनक।” इसके अलावा रामचरण के फैंस भी शाहरुख खान को लेकर सोशल मीडिया पर भड़ास निकाल रहे हैं|

READ MORE-प्रेग्नेंट है परिणीति चोपड़ा? एयरपोर्ट पर ढीले- ढाले कपड़े और बदले अंदाज में दिखी राघव की दुल्हनिया

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles