Sunday, September 8, 2024

मकर संक्रांति पर Ram Charan ने फैमिली के लिए बनाया डोसा, एक्टर ने कुछ इस तरह सेलिब्रेट किया त्यौहार

Ram Charan With Family: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार रामचरण(Ram Charan) को आज के समय में कौन नहीं जानता है रामचरण ने अपने करियर में काफी नाम और इज्जत कमाई है। रामचरण (Ram Charan) आए दिन अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आते हैं। अभी हाल ही में रामचरण ने फैमिली के साथ मकर संक्रांति का त्यौहार मनाया है जिसकी कुछ तस्वीरें उनकी वाइफ उपासना ने शेयर की है। इस दौरान उपासना ने अपनी बेटी क्लिन की भी झलक दिखाई है। इस दौरान रामचरण अपनी पूरी फैमिली के लिए डोसा बनाते हुए नजर आ रहे हैं।

रामचरण ने फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया मकर संक्रांति

साउथ इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता रामचरण ने 12 जनवरी को अपने पूरे परिवार के साथ मकर संक्रांति का त्यौहार मनाया हुआ है। वह त्यौहार मनाने के लिए बेंगलुरु वाले घर में पूरी फैमिली के साथ इकट्ठा हुए जिनकी कई तस्वीरें और वीडियोज उनकी पत्नी उपासना कामनैनी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए हैं। वीडियो में एक्टर ऑल बाइक लुक में काफी हैंडसम लग रहे थे। डोसा बनाते हुए रामचरण का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। उपासना ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,’सास सुरेखा को इन्हें अच्छी ट्रेनिंग देने के लिए धन्यवाद।’

बेटी की दिखाई खूबसूरत झलक

एक वीडियो में उपासना कामिनेनी ने अपनी बेटी क्लिन कारा की भी झलक दिखाई है। इस वीडियो में उनकी बेटी दादी की गोद में नजर आ रही है। हालांकि इस वीडियो में रामचरण की बेटी क्लिन का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है। आपको बता दे रामचरण ने अपनी शादी के 11 साल बाद एक बेटी का स्वागत किया है।

Read More-‘मुझे मेंटली टॉर्चर किया गया’, नागिन की इस फेमस एक्ट्रेस के साथ एयरलाइंस में हुआ कुछ ऐसा,निकाली भड़ास

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles