Sunday, September 8, 2024

शादी के बंधन में बंधने जा रही Priyanka Chopra की बहन मीरा, 40 साल की उम्र में रचाएंगी शादी

Priyanka Chopra: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) की बहन मीरा चोपड़ा बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। मीरा चोपड़ा(Meera Chopra) अपनी बहन परिणीति चोपड़ा(Parineeti Chopra) के नक्शेकदम पर चल रही है और वह शादी राजस्थान में ही करेंगी। मीरा चोपड़ा(Meera Chopra) 40 साल की उम्र में दुल्हन बनने जा रही है मीरा चोपड़ा की शादी का कार्ड भी सामने आ गया है।

इस दिन शादी करेंगी मीरा चोपड़ा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की कजिन सिस्टर मीरा चोपड़ा 40 साल की उम्र में रक्षित केजरीवाल से शादी करने जा रही। शादी के सारे फंक्शन राजस्थान में जयपुर के एक स्पा में होंगे। दोनों की शादी 12 मार्च को होगी। शादी के फंक्शन 11 मार्च से शुरू होंगे जिसमें सबसे पहले मेहंदी होगी इसके बाद 11 मार्च को ही मेहंदी के बाद ही संगीत और कॉकटेल नाइट होगी। 12 मार्च को सुबह हल्दी की रस्म निभाई जाएगी इसके बाद दोनों हिंदू रीति रिवाज में शादी करेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Meera Chopra (@meerachopra)

शादी का कार्ड आया सामने

प्रियंका चोपड़ा की कजन सिस्टर मीरा चोपड़ा की शादी का कार्ड काफी तेजी से वायरल हो रहा है। कार्ड के मुताबिक दोनों की शादी 12 मार्च को होगी। शाम को 4:30 बजे जयमाला होगी और अग्नि को साक्षी मानकर दोनों साथ फेरे लेंगे। 12 मार्च की रात 9:00 बजे मीरा और रक्षित की शादी का डिनर और रिसेप्शन पार्टी होगी। वही एक इंटरव्यू के दौरान मीरा चोपड़ा ने अपनी शादी में प्रियंका और निक जोनस को बुलाया जाने के सवाल पर कहा था कि,’क्यों नहीं उन्हें भी न्योता दिया जाएगा। अगर फ्री होंगे तो आएंगे।’

Read More-पैपराजी के साथ Janhvi Kapoor ने सेलिब्रेट किया जन्मदिन, ओरी के साथ काटा केक

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles