Sunday, September 8, 2024

क्रिसमस मनाने के लिए लंदन पहुंची Parineeti Chopra, पति राघव के साथ शेयर की रोमांटिक फोटोज

Parineeti and Raghav Photos: इन दिनों पूरी दुनिया में क्रिसमस के त्यौहार की तैयारी चल रही हैं। कल सोमवार 25 दिसंबर को क्रिसमस का त्यौहार मनाया जाएगा। आपको बता दे कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा की शादी के बाद यह उनका पहला क्रिसमस है। शादी के बाद पहले क्रिसमस को मनाने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के साथ लंदन गई हुई है।

लंदन पहुंची परिणीति चोपड़ा

बॉलीवुड की अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा सोशल मीडिया पर अपने पति राघव चड्ढा के साथ नई-नई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने अपने पति आराम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा के साथ लंदन से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में परिणीती चोपड़ा राघव चड्ढा के साथ रोमांटिक होती हुई नजर आ रही हैं। तो दूसरी तस्वीर में पड़ी थी चोपड़ा ने क्रिसमस ट्री की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर को शेयर करते हुए परिणीति चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा “जीवन भर के लिए मेरे सांता पर गिर रही हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @parineetichopra

24 सितंबर को रचाई शादी

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा कुछ समय पहले अपनी शादी को लेकर सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा में रही है। काफी लंबे समय तक परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने अपने रिश्ते को फैंस से छुपाए रखा था। जिसके पास 24 सितंबर को बॉलीवुड की अभिनेत्री और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा एक दूसरे से सात जन्मों के लिए बंध गए हैं। राजघाट चढ़ा परिणीति चोपड़ा ने उदयपुर में 24 सितंबर के दिन शादी रचाई है।

Read More-सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी का हुआ ब्रेकअप, 11 साल बाद गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ से अलग हुए एक्टर!

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles