Friday, October 18, 2024

शादी के बाद पहली बार ससुराल में Parineeti Chopra ने मनाई लोहड़ी, वायरल हो रही इनसाइड फोटोज

Parineeti Chopra Lohri 2024 Pics: बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा इस समय अपनी निजी जिंदगी को इंजॉय कर रही है। कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड की अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा ने आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्डा के साथ शादी की थी। आपको बता दे कि बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने शादी के बाद पहली बार लोहड़ी का त्यौहार मनाया है। इसके बाद लोहड़ी सेलिब्रेशन की कई इनसाइड तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

परिणीति चोपड़ा ने मनाई लोहड़ी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा के लोहरी सेलिब्रेशन की इनसाइड तस्वीर सामने आई है। जिसमें परिणीति चोपड़ा आम आदमी पार्टी के सांसद और अपने पति राघव चड्डा के साथ लोहड़ी का त्यौहार मनाते हुए नजर आ रही है। इस दौरान परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा के साथ उनका पूरा परिवार देखा जा सकता है। परिणीति चोपड़ा राघव चड्ढा ने लोहड़ी के त्यौहार के लिए मैचिंग ड्रेस पहन रखी थी। इस दौरान कपल ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आए हैं।

लंदन में मनाया था नया साल

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री परिणीती चोपडा अपने पति राघव चड्डा के साथ शादी के बाद पहली बार क्रिसमस का त्यौहार मनाने के लिए लंदन गई थी। इसके बाद परिणीति चोपड़ा राघव चड्डा ने क्रिसमस और नए साल का जश्न लंदन में मनाया है। बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा ने 24 सितंबर को उदयपुर में राघव चड्डा के साथ शादी की थी।

Read More-आमिर खान की बेटी के वेडिंग रिसेप्शन में Shriya Saran ने पति के साथ किया लिपलॉक, रोमांटिक वीडियो हो रहा वायरल

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles