Thursday, October 24, 2024

ऑन कैमरे के सामने ओरी ने रणवीर सिंह से ले ली ऐसी चीज, एक्टर ने कर दिया साफ मना

Ranveer Singh: ओरहान अवतरमणी ऊर्फ ओरी सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। ओरी को बॉलीवुड का BFF कहा जाता है। अभी हाल ही में ओरी बॉलीवुड के कई स्टार के साथ एक पार्टी में पहुंचे थे। जहां पर ओरी की मुलाकात बॉलीवुड के फेमस अभिनेता रणवीर सिंह से हुई। ओरी ने रणवीर सिंह के साथ एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। इस दौरान ओरी ने रणवीर सिंह के साथ कुछ ऐसा कर दिया जिस पर रणवीर सिंह ने बहुत ही मजेदार रिएक्शन दिया।

‘ये ओरी करता क्या है?’

ओरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस दौरान रणवीर सिंह ने ओरी से कुछ ऐसा सवाल कर दिया जो चर्चा में आ गया है। कैमरे की ओर देखते हुए रणवीर ने ओरी के कंधे पर हाथ रखा म मजाकिया अंदाज में कहा,”अक्सर हमारे देश में लोग सवाल पूछते हैं। पहला, कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा और दूसरा ये ओरी क्या करता है?” इस बीच और ही ने मजाक किया अंदाज में रणवीर सिंह का सनग्लासेस उतार लिया। तभी रणवीर सिंह रोकते हुए ओरी से कहते हैं कि,”कोई मौका नहीं।” पीछे से एक महिला ने कहा आप चश्मा के साथ सनग्लासेस नहीं पहन सकते हैं।

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

Orhan Awatramani (@orry) द्वारा साझा की गई पोस्ट

राधिका मर्चेंट की बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे ओरी

रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की पत्नी राधिका मरचेंट का अभी हाल ही में बर्थडे सेलिब्रेट किया गया है। जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की थी। रणवीर सिंह से लेकर अनन्या पांडे सुहाना खान खुशी कपूर भी पहुंची थी। इसी पार्टी में ओरी भी पहुंचे थे। आपको बता दे रणवीर सिंह सिंघम अगेन में नजर आने वाले हैं।

Read More-अंबानी की बहू के बर्थडे सेलिब्रेशन में दिखे धोनी, सामने आई तस्वीर

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles