Sunday, September 8, 2024

प्रेग्नेंट Rubina Dilaik के घर एक नहीं बल्कि दो बच्चों का होगा जन्म,एक्ट्रेस ने फैंस के साथ शेयर की गुड न्यूज

Rubina Dilaik Good News: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री रुबीना दिलैक इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी फेज को एंजॉय कर रही हैं। रुबीना दिलैक ने अभी हाल ही में फैंस के साथ गुड न्यूज़ शेयर की थी कि वह प्रेग्नेंट है और बहुत जल्द बच्चे को जन्म देने वाली हैं। अब इसी बीच रुबीना दिलैक ने सोशल मीडिया पर एक और गुड न्यूज़ शेर की है जिसे सुनकर फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं।

रुबीना ने शेयर की फैंस के साथ डबल गुड न्यूज़

टेलीविजन की छोटी बहू कही जाने वाली रुबीना मैं सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी बहन की प्रेग्नेंसी के बारे में बताया है। रुबीना दिलैक ने बहन रोहिणी के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,”हम बहुत खुश हैं। हमारी फैमिली में खुशियां डबल होने वाली हैं। रोहिणी दिलैक जल्द ही मां बनने वाली। है रुबीना की इस पोस्ट पर फैंस कमेंट्स करके बधाइयां दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

इसी साल रोहिणी की हुई थी शादी

रुबीना दिलैक की बहन रोहिणी दिलैक की शादी इसी साल सार्थक त्यागी के साथ हुई थी। मार्च के महीने में दोनों शादी के बंधन में बंधे थे। रुबीना ने अपनी बहन की शादी की कई सारी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। रुबीना दिलैक के घर में अब एक नहीं बल्कि दो मेहमान आने वाले हैं। रुबीना के साथ-साथ उनकी बहन रोहिणी भी बच्चे को जन्म देने वाली है।

Read More-Ranbir Kapoor से मिले धोखे के बाद बेरंग हो गई थी दीपिका पादुकोण की जिंदगी, फिर कुछ यूं इस एक्टर ने भरे रंग

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles