Sunday, September 8, 2024

Nia Sharma ने शेयर कर दी ऐसी बोल्ड तस्वीर, हुस्न देख आहें भरने लगे लोग

Nia Sharma: बॉलीवुड की तरह टेलीविजन में भी एक से बढ़कर एक मशहूर हसीनाएं हैं जो अपने बोल्ड अवतार को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। कातिलाना लुक से लाखों लोगों को दीवाना बनाने वाली निया शर्मा भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। निया शर्मा ने टेलीविजन पर भले ही यह संस्कारी बहु होने का किरदार निभाया हो लेकिन ऑफ स्क्रीन यह काफी बोल्ड रहती। अब इसी बीच निया शर्मा ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी है जिससे इंटरनेट पर तहलका मच गया है।

निया शर्मा ने शेयर कर दी ऐसी तस्वीरें

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री निया शर्मा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की है जो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में निया शर्मा ब्लैक कलर का जंप सूट पहने हुए दिखाई दे रही हैं। निया शर्मा ने जंप को पहनकर काउच पर बैठकर एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज दिए हैं। एक्ट्रेस की यह ड्रेस न केवल डीप नेक है एक बल्कि एक्ट्रेस ने इसे ब्रॉलेस होकर भी पहना है। निया शर्मा ने एक से बढ़कर एक किलर पोज दिए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

इंटरनेट पर चढ़ाया पारा

निया शर्मा की यह ड्रेस काफी बोल्ड दिखाई दे रही है। निया शर्मा की इस ड्रेस में पैर के साइड एक तरफ से केवल नेट लगा हुआ है। इन तस्वीरों में निया शर्मा बहुत ही बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही हैं। निया शर्मा ने रेड कलर का सूट लिपस्टिक लगाया हुआ है इन तस्वीरों को शेयर करते हुए निया शर्मा ने लिखा, “उठो… रेडी हो और पार्टी करो और फिर रिपीट करो।” निया शर्मा की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर पारा चढ़ा दिया है।

Read More-प्रेगनेंसी में भी खुद को फिट रखने के लिए जिम में कर रही Rubina Dilaik, शेयर किया लेटेस्ट वीडियो

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles