Sunday, September 8, 2024

शादी से पहले प्रेग्नेंट होने की खबरों पर भड़की नई नवेली दुल्हन दिव्या अग्रवाल,कहा- बकवास करने की जरूरत नहीं…’

Divya Agarwal Pregnancy Rumours: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल ने 20 फरवरी को अपने बॉयफ्रेंड अपूर्व पाडगावंकर के साथ सात फेरे ले लिए हैं। अपनी शादी में दिव्या अग्रवाल ने लाल कलर का लहंगा नहीं बल्कि पर्पल कलर का लहंगा पहना था। शादी के हर फंक्शन से लेकर दिव्या अपने आउटफिट को लेकर भी चर्चा में रही हैं। दिव्या अग्रवाल की शादी की कई सारी तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए हैं जिसमें दिव्या अग्रवाल बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। दिव्या अग्रवाल अपनी शादी से ज्यादा प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में छा गई। शादी के बाद दिव्या अग्रवाल की पार्टी का एक वीडियो सामने आया। इसके बाद प्रेग्नेंसी के रुमर्स उड़ने लगे। अब इन खबरों पर दिव्या अग्रवाल ने चुप्पी तोड़ी है।

प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर दिव्या ने तोड़ी चुप्पी

प्रेग्नेंसी की खबरों पर दिव्या अग्रवाल ने रिएक्ट करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर क्रिप्टिक नोट शेयर किया है। दिव्या ने लिखा, इतने मोटे क्यों हो, इतने काले क्यों हो, इतने पतले क्यों हो, इतने छोटे क्यों हो, इतने लंबे क्यों हो? बस कहे, प्यारे लग रहे हो, हर वक्त बकवास करने की जरूरत नहीं होती है भाई।’ दिव्या अग्रवाल की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।शादी से पहले प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर Divya Agarwal ने तोड़ी चुप्पी, पोस्ट कर लिखा- 'बकवास करने की जरूरत नहीं...

बेहद दिलचस्प है दिव्या और अपूर्व की लव स्टोरी

दिव्या अग्रवाल और अपूर्व की लव स्टोरी बहुत ही दिलचस्प है। दोनों एक दूसरे को 9 सालों से जानते हैं एक बार एक इंटरव्यू देते हुए दिव्या ने बताया था कि उन्होंने अपूर्व को देखा था तभी उनके मन में उनसे शादी करने की चाहत थी।

लेकिन तब अपूर्व कमिटमेंट के लिए तैयार नहीं थे। इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया फिर कुछ समय बाद दोनों साथ आ गए और शादी करने का फैसला कर लिया।

Read More-क्यों फ्लॉप हुई लाल सिंह चड्ढा? आमिर खान ने बताई वजह

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles