Sunday, September 8, 2024

पति के साथ गोल्डन ड्रेस पहन लॉन्च इवेंट में पहुंची Mouni Roy, बोल्डनेस देख लोगों के छूटे पसीने

Mouni Roy: टेलीविजन की खूबसूरत अभिनेत्री मौनी राय ने अपने दमदार एक्टिंग से आज के समय में एक्टिंग जगत में काफी मशहूर हो गई हैं। मौनी राय का नाम बॉलीवुड की सबसे फेमस अभिनेत्री में आता है। मौनी रॉय आए दिन अपनी एक्टिंग के साथ अपने बोल्ड और हॉट अंदाज़ के लिए लोगों के बीच सबसे ज्यादा सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस बीच टेलीविजन की खूबसूरत अभिनेत्री मौनी राय गोल्डन कलर की एक ऐसी ड्रेस पहनकर लॉन्च इवेंट में पहुंची है जिसे देखने के बाद लोग खुद पर कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं।

हॉट ड्रेस पहन लॉन्च इवेंट में पहुंची मौनी राय

टेलीविजन की अभिनेत्री मौनी राय ने कुछ महीने पहले बदमाश रेस्टोरेंट का पहला आउट लेट लॉन्च किया था। बीती रात टेलीविजन एक्ट्रेस मौनी रॉय के बदमाश रेस्टोरेंट का दूसरा आउटलेट लॉन्च कर दिया गया है। बदमाश रेस्टोरेंट के दूसरे आउटलेट के लॉन्च इवेंट में बॉलीवुड की कई हसीनाएं शिरकत करने पहुंची। इस दौरान टेलीविजन की अभिनेत्री मौनी राय ने गोल्डन कलर की बेहद हॉट और बोल्ड ड्रेस पहन रखी थी जिसमें मोनी राय का हॉट फिगर प्लांट हो रहा था। ऐसे रेस्टोरेंट के दूसरे आउटलेट के प्लेन सीमेंट में मौनी राय के साथ उनके पति सूरज भी पहुंचे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

खूबसूरती पर फिदा हुए फैंस

मौनी राय की कुछ ताजा तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। मौनी राय ने इस दौरान गोल्डन कलर की मिनी ड्रेस पहन रखी थी। यह पहली बार नहीं है जब मौनी राय बोल्ड अवतार में नजर आई हूं इससे पहले भी कई बार मौनी राय को बोल्ड ड्रेस में देखा गया है। सोशल मीडिया पर भी मौनी राय आए दिन अपनी नई और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Read More-लाइव परफॉर्मेंस के दौरान 30 साल के इस सिंगर की हुई मौत, वीडियो हो रहा वायरल

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles