Sunday, September 8, 2024

बच्चों के स्कूल इवेंट में न पहुंचने पर दुखी हुई मां करीना कपूर, कहा-‘मैंने बेटे का इवेंट मिस कर दिया…’

Kareena Kapoor: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा करीना कपूर जिस तरह से अपने एक्टिंग करियर को हैंडल करती है वह उसे तरह अपनी पर्सनल लाइफ को भी खूब इंजॉय करती है। करीना कपूर हमेशा आए दिन सोशल मीडिया पर पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती। करीना कपूर अपने बच्चों पर जान लुटाती है। इसी बीच करीना कपूर अपने बच्चों के पहले स्कूल म्यूजिक इवेंट में नहीं पहुंच पाई हैं जिस कारण उन्होंने इसको लेकर निराशा भी जताई है।

बच्चों के स्कूल इवेंट में नहीं पहुंची करीना कपूर

बॉलीवुड की हसीना करीना कपूर अपनी शूटिंग के कारण बहुत ही बिजी रहती है जिस कारण उन्हें अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ संभालना बहुत ही मुश्किल होता है। एक इवेंट के दौरान करीना कपूर ने खुलासा करते हुए कहा उनके छोटे बेटे जेह का पहला स्कूल म्यूजिक इवेंट था। लेकिन बिजी होने के वह उस इवेंट का हिस्सा नहीं बन पाई। करीना कपूर फिल्म की शूटिंग कर रही थी तो वही सैफ अली खान भी अपनी फिल्म के रिहर्सल साल में जुटे हुए थे। इसके साथ उन्होंने बताया कि इस तरह की समस्याओं का सामना आए दिन करना पड़ता है।

इन फिल्मों में नजर आएंगी करीना कपूर

साल 2024 में बॉलीवुड की हसीना करीना कपूर की कई फिल्में रिलीज होने वाली है। बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री करीना कपूर अपनी फिल्म क्रू को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। क्योंकि क्रू फिल्म का उन्होंने हाल ही में एक टीजर भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसके बाद करीना कपूर सिंघम अगेन फिल्म में अजय देवगन के साथ एक्शन करती हुई नजर आएंगी।

READ MORE-एयरपोर्ट पर पैपराजी के साथ मस्ती करने लगे बोनी कपूर, पापा की इस हरकत पर बेटी Janhvi Kapoor ने कही ये बात

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles