Sunday, September 8, 2024

Malaika Arora ने मनाया बेटे का 21वां जन्मदिन, अरहान खान के बर्थडे पर लिखा ये खास नोट

Arhaan Birthday: मलाइका अरोड़ा को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और चर्चित अभिनेत्री में से एक माना जाता है। मलाइका अरोड़ा हमेशा सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड को लेकर फैंस के बीच सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरती रहती हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने अपने बेटे अरहान खान का 21वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। मलाइका अरोड़ा ने बेटे के साथ खूबसूरत तस्वीर फ़ोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की है।

अरहान ने मलाइका के साथ मनाया अपना जन्मदिन

आपको बता दें कि बॉलीवुड की अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम प्लेटफार्म से एक स्टोरी शेयर की है जिसमें वह अपने बेटे अरहान खान के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि अरहान खान अपनी मां मलाइका अरोड़ा के साथ केक काटते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए मलाइका अरोड़ा ने लिखा है कि “मां हमेशा आपका साथ देती हैं मेरे बच्चे… मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं।”

मलाइका और अरबाज के बेटे हैं अरहान खान

आपको बता दें कि बॉलीवुड की अदाकारा मलाइका अरोड़ा ने 2 दिसंबर सन 1998 में मशहूर अभिनेता अरबाज खान के साथ शादी की थी। इसके बाद 9 नवंबर 2002 को मलाइका अरोड़ा ने एक बेटे को जन्म दिया जिसका नाम अरहान खान है। लेकिन शादी के कॉफी लम्बे समय बाद मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया और साल 2017 में एक दूसरे को तलाक दे दिया।

Read More-साड़ी के साथ बेहद रिवीलिंग ब्लाउज पहनकर दिवाली पार्टी में पहुंची दिशा पाटनी, बोल्डनेस से ढाया कहर

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles