Home मनोरंजन सासू मां के साथ कैटरीना कैफ ने मनाया करवा चौथ, लिया आशीर्वाद,...

सासू मां के साथ कैटरीना कैफ ने मनाया करवा चौथ, लिया आशीर्वाद, एक्ट्रेस की सादगी ने जीता दिल

कैटरीना कैफ बहुत ही प्यारी लग रही है। कैटरीना कैफ की सादगी ने फैंस का दिल जीत लिया है। कैटरीना कैफ की इन तस्वीरों में उनके पति विक्की कौशल के अलावा उनकी पूरी फैमिली नजर आ रही है।

0
19
Katrina Kaif

Katrina Kaif: कल पूरे देश में करवा चौथ का त्यौहार मनाया गया है। सभी सुहागिनों ने पति की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखा था। इसी तरह बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने अभी अपना तीसरा करवा चौथ ससुराल में मनाया है। जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेर की है। इन तस्वीरों में कैटरीना कैफ बहुत ही प्यारी लग रही है। कैटरीना कैफ की सादगी ने फैंस का दिल जीत लिया है। कैटरीना कैफ की इन तस्वीरों में उनके पति विक्की कौशल के अलावा उनकी पूरी फैमिली नजर आ रही है।

सासू मां के साथ कटरीना ने मनाया करवा चौथ

कैटरीना कैफ की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। उनमें देखा जा सकता है कि कैटरीना कैफ पूरे ससुराल वालों के साथ नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में कैटरीना कैफ की सासू मां वीना कौशल, ससुर श्याम कौशल, बहन इसाबेल कैफ, के अलावा देवर सनी कौशल भी नजर आ रहे हैं। वही एक तस्वीर में कैटरीना कैफ अपनी सासू मां के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में कैटरीना कैफ अपनी सासू मां का आशीर्वाद लेती हुई नजर आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

एक्ट्रेस की सादगी ने जीता दिल

कैटरीना कैफ की इन तस्वीरों में उनकी सादगी फैंस का दिल जीत रही है। कैटरीना ने करवा चौथ पर गुलाबी रंग की साड़ी पहनी हुई थी। खुले बालों और मांग में सिंदूर गले में मंगलसूत्र पहने कैटरीना अपनी सादगी से सब का दिल जीत रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा,”हैप्पी करवा चौथ।”

Read More-मालदीव्स में कैंसर का इलाज कराएंगी हिना खान, ट्रेडिशनल लुक में दिखीं एक्ट्रेस