Sunday, September 8, 2024

ब्लू आउटफिट में Kareena Kapoor ने दिए एक से बढ़कर एक पोज,किलर लुक से बेबो ने ढाया कहर

Kareena Kapoor Photo: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित और फेमस अभिनेत्री करीना कपूर(Kareena Kapoor) फैशन की क्वीन कही जाती हैं। करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा खूबसूरती की वजह से लाखों लोगों के दिलों में राज कर रही है। करीना कपूर(Kareena Kapoor) ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है इन तस्वीरों में करीना कपूर किलर अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही है। करीना कपूर इस समय दोहा में है जहां से उन्होंने कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।

स्टाइलिश लुक में करीना कपूर ने शेयर की तस्वीरें

करीना कपूर ने दोहा के इवेंट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में करीना कपूर आइस ब्लू कलर की फ्लावर प्रिंट ड्रेस पहने हुए नजर आई हैं। करीना ने अपना लुक ग्लासी मेकअप खुले स्ट्रेट बलों और गले में एक हेवी नेकपीस पहनकर कंप्लीट किया है।

करीना कपूर इन तस्वीरों में बहुत ही खूबसूरत लुक में नजर आ रही है। करीना कपूर के फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं। करीना कपूर की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

करीना कपूर का वर्क फ्रंट

अगर करीना कपूर(Kareena Kapoor) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस बहुत जल्द सिंघम 3(Singam 3) फिल्म में नजर आने वाली है। इस फिल्म में अजय देवगन उनके साथ दिखाई देंगे। रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम 3 बहुत जल्द सिनेमाघर में रिलीज होने वाली है।

Read More-क्रिकेट बैट लेकर Shahid Kapoor ने शेयर किया मजेदार वीडियो, देखकर फैंस,बोले-‘विराट कोहली की बायोपिक करो भाई’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles