Sunday, September 8, 2024

सादगी भरे लुक में एयरपोर्ट स्पॉट हुई कंगना रनौत, देखें वीडियो

Kangana Ranaut: कंगना रनौत को बॉलीवुड इंडस्ट्री की क्वीन कहा जाता है क्योंकि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। बॉलीवुड की हसीना कंगना रनौत एक्टिंग की दुनिया के अलावा राजनीति में भी खूब चर्चा में बनी रहती है। क्योंकि एक्टिंग के अलावा कंगना रनौत अब राजनीति में भी अपना कैरियर बना रही है। बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना रनौत को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। जहां पर कंगना रनौत के साथ की भारी अंदाज में लोगों का दिल जीत लिया है।

साड़ी पहने एयरपोर्ट पर दिखी कंगना रनौत

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री कंगना रनौत को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। इसके बाद एयरपोर्ट से कंगना रनौत के लुक के कई सारे वीडियो और फोटो तेजी से वायरल हो रहे हैं। Kangana Ranautकंगना रनौत ने इस दौरान माथे पर बिंदिया और सिंपल सी सूती साड़ी पहन रखी है और उन्होंने हाथ में बैग ले रखा है और आंखों पर सनग्लासेस भी लगा रखे हैं। कंगना रनौत इस लुक में खूबसूरत भी लग रही है।Kangana Ranaut

इमरजेंसी में नजर आएंगी कंगना रनौत

बॉलीवुड इंडस्ट्री की अदाकारा कंगना रनौत को इमरजेंसी फिल्म में देखा जाएगा। कंगना रनौत की इमरजेंसी फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर आधारित है कंगना रनौत इमरजेंसी फिल्म में इंदिरा गांधी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। इमरजेंसी फिल्म की रिलीज डेट जून में रखी गई थी फिर अब इमरजेंसी फिल्म की रिलीज डेट को बढ़ा दिया गया है।

Read More-सलमान खान ने ‘धर्मवीर 2’ के ट्रेलर लॉन्च में दबंग अंदाज में मारी एंट्री, हुआ स्पेशल वेलकम

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles