Monday, September 16, 2024

ICC Ranking के टॉप-100 गेंदबाजों में नहीं है जसप्रीत बुमराह का नाम, जानकार हो जाएंगे हैरान

Jasprit Bumrah: तेज गेंदबाज इस समय टीम इंडिया के सबसे खूंखार गेंदबाज हैं। जसप्रीत बुमराह अपनी घातक गेंदबाजी से दुनिया के बड़े से बड़े बल्लेबाजों के होश उड़ा देते हैं। बुमराह को भारतीय टीम के ऑल टाइम खतरनाक खिलाड़ियों में गिना जाता है। लेकिन आज हम आपको जसप्रीत बुमराह के बारे में एक अच्छी बात बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर शायद आप हैरान हो जाएं। आपको बता दे कि टीम इंडिया के टेस्टिंग पास जसप्रीत बुमराह आईसीसी की रैंकिंग में टॉप 100 बेस्ट बॉलर्स में भी शामिल नहीं है। जिसकी वजह जानकर आप हैरान हो जाएंगे।

आईसीसी रैंकिंग में कितने नंबर पर है बुमराह?

भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की बात करें तो टीम इंडिया के गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इस समय आईसीसी की रैंकिंग में 110 वें नंबर पर बने हुए हैं। जसप्रीत बुमराह इसलिए कुछ समय से लगातार अपने क्रिकेट करियर में चोटों से परेशान है। क्योंकि चोटिल होने की वजह से जसप्रीत बुमराह को काफी लंबे समय तक क्रिकेट से दूर रहना पड़ता है। इंचार्ज होने के कारण जैसे तुम्हारा साल 2022 का T20 विश्व कप भी नहीं खेल पाए थे वापसी के बाद जसप्रीत बुमराह ने बहुत ही काम इंटरनेशनल मैच खेले हैं जिसका रजिस्ट्रेशन उम्र रैंकिंग में बहुत ही ज्यादा नीचे हैं।

T20 विश्व कप में मचा रहे गदर

जसप्रीत बुमराह इस समय भारतीय टीम के लिए t20 विश्व कप में खेल रहे हैं। T20 विश्व कप में जसप्रीत बना है टीम इंडिया के लिए बहुत ही शानदार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। जसप्रीत बुमराह ने अपनी घातक गेंदबाजी के कारण टीम इंडिया को पाकिस्तान के खिलाफ अविश्वसनीय जीत दिलाई थी पाकिस्तान के खिलाफ जसप्रीत बुमराह ने तीन विकेट लिए थे।

Read More-‘बेशर्मों ने भाभी को ही…’पाक खिलाड़ियों की वजह से मुंह छुपा कर फूट-फूट कर रोने लगी इस क्रिकेटर की वाइफ

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles