Sunday, September 8, 2024

आंखों की कॉर्निया खराब होने के कुछ दिनों बाद ही काम पर लौटीं जैस्मिन भसीन,कैमरे के सामने उतारा चश्मा

Jasmine Bhasin: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री जैस्मिन भसीन को आज के समय में कौन नहीं जानता है। अभी हाल ही में जैस्मिन भसीन को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आई थी। जैस्मिन भसीन की कॉर्निया डैमेज हो गई थी। जिसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने दी थी। जैस्मिन भसीन ने बताया था कि कॉर्निया डैमेज कॉन्टैक्ट लेंस पहनने की वजह से हुआ था। वही कॉर्निया डैमेज होने की कुछ दिनों बाद ही जैस्मिन भसीन अपने काम पर लौट आई हैं।

काम पर लौटी जैस्मिन भसीन

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री जैस्मिन भसीन को आज सुबह बुधवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी आंखों पर चश्मा लगाया हुआ था। जैस्मिन भसीन का एक वीडियो सामने आया है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जैस्मिन पिक और वाइट सेट का को-अर्ड सेट पहने हुए नजर आ रही हैं। पहले जैस्मिन भसीन पैपराजी के सामने सब सही होने का इशारा करती हैं और फिर गॉगल्स उतार कर अपनी आंखों की हालत भी दिखती हैं। बीमारी के बावजूद भी जैस्मिन भसीन को यूं इस तरह काम पर लौटते देख फैंस काफी खुश है और उनकी हिम्मत की तारीफ कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कैसे खराब हो सकती है आंखों की कॉर्निया?

दरअसल आपको बता दें आंखों को बॉडी का सबसे नाजुक अंग माना जाता है। ऐसे में आंखों पर कोई भी चीज का इस्तेमाल करने से पहले सावधानी जरूर बर्तनी चाहिए। क्योंकि एक लापरवाही की वजह से आपकी आंखों की रोशनी जा सकती है। आंखों में कान्टैक्ट लेंस लंबे समय तक पहनना और आंखों को ज्यादा मरने से कॉर्निया खराब हो जाती हैं।

Read More-फैशन दिखाने के चक्कर में कपड़ों पर मकड़ी का जाला डालकर निकली जाह्नवी कपूर, सामने आया एक्ट्रेस का नया लुक

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles