Sunday, September 8, 2024

Malaika Arora के ऐसी जगह हाथ रखकर फोटो खिंचवाने लगा फैन, वायरल हो रहा वीडियो

Malaika Arora Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा को आज के समय में कौन नहीं जानता है। इस समय मलाइका अरोड़ा डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 11’ में जज के तौर पर नजर आ रही हैं। अब इसी बीच मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा के साथ एक फैन फोटो क्लिक करवाते हुए दिखाई दे रहा है। हालांकि इस दौरान मलाइका अरोड़ा के फैन ने कुछ ऐसा किया जो सभी को हैरान कर रहा था। इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा एक दिव्यांग फैन के साथ फोटो क्लिक करवाती हुई नजर आ रही है।

मलाइका ने दिव्यांग फैन के साथ खिंचवाई फोटो

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री मलाई का अरोड़ा का जो वीडियो सामने आया है उसमें देखा जा सकता है कि मलाइका अरोड़ा लाल सुर्ख साड़ी पहने हुए काफी खूबसूरत लग रही हैं। इसमें एक्ट्रेस दिव्यांग फैन के साथ फोटो क्लिक करवाती हैं। जब दिव्यांग फैन मलाइका के पास फोटो खिंचवाने पहुंचता है तो एक्ट्रेस की कमर पर हाथ रख देता है। इस बात को लेकर मलाइका अरोड़ा कोई आपत्ति नहीं जताती और बहुत प्यार के साथ फैन के साथ फोटो क्लिक करवा लेती हैं जब फोटो क्लिक हो जाती है उसके बाद मलाइका का एक बॉडीगार्ड फैन का हाथ मलाइका की कमर से हटा देता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

एक्ट्रेस का बर्ताव देख तारीफ कर रहे लोग

सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो की काफी तारीफ हो रही है। एक यूजर ने एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए लिखा है,”आपने कोई रिएक्शन नहीं दिया, ये बहुत अच्छा किया मैम।” वहीं दूसरे ने लिखा, “आज के बाद इन्हें कोई बुरा नहीं बोलेगा।” वहीं तीसरे ने लिखा, “गोल्डन हार्ट वाली मलाइका।”

Read More-दाऊद इब्राहिम की वजह से तबाह हो गई थी इस एक्ट्रेस की जिंदगी, एक वायरल तस्वीर से बर्बाद हो गया करियर

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles