Sunday, September 8, 2024

Arbaaz Khan की दूसरी शादी के बाद एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया पोस्ट, कहा- ‘मैं आभारी हूं…’

Malaika Arora Post: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। इन दिनों मलाइका अरोड़ा अपने एक्स पति अरबाज खान की दूसरी शादी को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। मलाइका अरोड़ा के एक पति और सलमान खान के भाई अरबाज खान ने मेकअप आर्टिस्ट शुरा खान से शादी कर ली है। अरबाज खान की शादी में उनके करीबी और परिवार वाले ही शामिल हुए थे। अब अपने एक पति अरबाज खान की दूसरी शादी के बाद मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

मलाइका ने शेयर किया पोस्ट

बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक कोड शेयर करते हुए लिखा है कि,”मैं उठी। मेरे पास पहनने को कपड़े हैं, पीने के लिए खाने के लिए, खाने के लिए फूड,मैं आभारी हूं।” आपको बता दे मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान साल 2017 में अलग हुए थे मलाइका और अरबाज का एक बेटा भी है जिसका नाम अरहान खान है। अरबाज खान की दूसरी शादी में मलाइका अरोड़ा के बेटे अरबाज खान भी पहुंचे थे। इस दौरान की कई सारी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

क्या दोबारा शादी करेगी मलाइका अरोड़ा?

आपको बता दे मलाइका अरोड़ा इन दिनों डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में बतौर जज नजर आ रही हैं। मलाइका अरोड़ा भी बॉलीवुड के फेमस अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। हालांकि मलाइका और अर्जुन कपूर की शादी को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। झलक दिखला जा शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें फराह खान मलाइका से दूसरी शादी के बारे में पूछती हैं। तो मलाइका अरोड़ा इसका जवाब देते हुए कहती हैं कि अगर कोई पूछेगा तो क्यों नहीं। अगर कोई है तो मैं 100% शादी करूंगी। इस बात को सुनकर फराह खान हैरानी से कहती हैं कोई नहीं बहुत है।मलाइका ने जवाब देते हुए कहा जब मैं कहती हूं कोई है, मतलब कोई पूछे शादी के लिए मैं कर लूंगी।

Read More-रश्मिका ने Ranbir Kapoor को मारे थे 20-25 थप्पड़, एनिमल के इस सीन को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles