Sunday, September 8, 2024

घर के बाहर हुई फायरिंग के बाद एक्स गर्लफ्रेंड को सताई Salman Khan की चिंता, कहा- ‘मेरी दुआएं उनके साथ है’

Somi Ali On Salman Khan: बॉलीवुड के भाई जान कहे जाने वाले सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर पिछले महीने गोलाबारी हुई थी। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। सलमान खान(Salman Khan) के घर के बाहर हुई गोलाबारी पर दबंग खान की एक गर्लफ्रेंड सोमी अली ने चुप्पी तोड़ी है और उन्होंने अपना रिएक्शन देते हुए सलमान खान को लेकर चिंता भी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि मेरी दुआएं सलमान खान के साथ है।

सलमान को लेकर चिंता में सोमी अली खान

अभी हाल ही में सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने एक इंटरव्यू देते हुए सलमान खान के घर के बाहर हुई गोलाबारी पर रिएक्शन दिया और कहा,”स्पेशली सलमान के साथ अभी जो हो रहा है, मैं अपने दुश्मन के लिए कभी ये कामना नहीं करूंगी चाहे किसी भी दौर से गुजरे हों। सब कुछ कहा और किया गया, कोई भी उस स्थिति का हकदार नहीं है जिससे वह गुजरे हैं. मेरी दुआएं उनके साथ हैं। चाहे कुछ भी हो गया हो, जो बीत गया उसे बीत जाने दो। मैं कभी नहीं चाहूंगी कि किसी के साथ भी ऐसा हो, चाहे वह सलमान हों, शाहरुख हों या मेरा पड़ोसी। मैं कभी नहीं चाहूंगी कि सलमान या उनके परिवार को कोई दर्द सहना पड़े और मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।”.

हैरान रह गई सोमी अली

आगे सोमी अली ने कहा कि,”जब मुझे और मेरी मां को इस घटना के बारे में पता चला तो हम चौंक गए। सलमान खान अभी जो अनुभव कर रहे हैं उसे गुजारने का कोई भी हकदार नहीं है।” आपको बता दे सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग 14 अप्रैल को हुई थी। बताया जा रहा है कि इस हमले के पीछे लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई का हाथ था। इस मामले में अब तक पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

Read More-मुसीबत में फंसी Kareena Kapoor, सैफ अली खान की पत्नी को हाईकोर्ट ने भेजा नोटिस

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles