Sunday, September 8, 2024

ड्रग्स केस में Elvish Yadav ने उड़ाया था आर्यन खान का मजाक, वायरल हो रहा पुराना वीडियो

Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2 फेम एल्विश यादव एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। एल्विश यादव पर जिंदा सांप के जहर को सप्लाई करने का गंभीर रूप लगाया गया है। इसके बाद एल्विस यादव के ऊपर उत्तर प्रदेश पुलिस ने एफआईआर भी दर्ज कर ली है। लेकिन इसी बीच बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एल्विश यादव ड्रग्स मामले में बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के बेटे आर्यन खान को रोस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं।

एल्विश ने किया था आर्यन को रोस्ट

आपको बता दे कि एल्विश यादव आए दिन अपने यूट्यूब चैनल पर नए-नए वीडियो शेयर करते रहते हैं। लेकिन इसी बीच एल्विश यादव का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एल्विश यादव अपने यूट्यूब चैनल के जरिए बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के लाडले बेटे आर्यन खान को रोस्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में एल्विश कहते हैं कि “ पैसा है वो आपको गलत काम करते हुए बचा नही सकता है लेकिन आप चाहे कितने ही गलत हो बॉलीवुड आपको कर लेगा। बॉलीवुड में जो लोग आर्यन को सपोर्ट कर रहे हैं वह ये ड्रग्स को नॉर्मलाइज करना चाह रहे हैं कि ड्रग्स ले लिए तो क्या हो गया। जो रिया चक्रवर्ती को सपोर्ट कर रहे थे और संजू बाबा पर टाडा का केस लगा था उसे भी डिफेंड कर रहे थे।”

सांप के जहर की तस्करी में फसे एल्विश

एल्विस यादव का नाम इस समय जिंदा सांप के जहर की तस्करी में सामने आ रहा है। एल्विस यादव पर आरोप है कि वह कोबरा जैसे जहरीले सांपों की जहर की तस्करी करते हैं। जिस कारण उत्तर प्रदेश पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है। लेकिन एल्विश यादव ने वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि उन पर जो भी आरोप लगाए गए हैं वह बुनियाद हैं इस मामले में उनका कोई भी रोल नहीं है।

Raed More-मेनका गांधी ने उठाई एल्विश यादव की गिरफ्तारी की मांग, Bigg Boss OTT विनर के खिलाफ दर्ज हुई FIR

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles