Sunday, September 8, 2024

एक ही दिन रिलीज हुई तो सगी बहनों की अलग-अलग फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर साबित हुई सुपर फ्लॉप

इस साल एक्टिंग जगत में कई फिल्म में रिलीज हुई है कुछ फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस को मालामाल कर दिया है तो कुछ फिल्में ऐसी भी रही है जिनका बजट निकालने में ही प्रोड्यूसर के पसीने छूट गए हैं। कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हो रही है तो कुछ फिल्मों का प्रदर्शन बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप रहा है। आपको बता दे कि 20 अक्टूबर का दिन बॉलीवुड की इन दो सगी बहनों के लिए बहुत ही खराब रहा है। क्योंकि इन दोनों बहनों की फिल्म रिलीज होने के बाद बुरी तरह से फ्लॉप हो गई है।

फ्लाप हुए गणपत फिल्म

आपको बता दे कि टाइगर श्रॉफ के फैंस गणपत फिल्म का इंतजार कर रहे थे। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ कृति सेनन भी एक्शन अवतार में देखी गई है टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की फिल्म गणपत 20 अक्टूबर के दिन रिलीज हुई है। लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही खराब प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म का बजट 150 करोड़ बताया जा रहा है लेकिन गणपत फिल्म ने अपने पहले ही हफ्ते में 10 करोड़ से भी कम का कलेक्शन किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

कोई बड़ा कमाल नहीं कर पाई नूपुर सेनन की फिल्म

आपको बता दे कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेत्री कृति सेनन की सगी बहन नूपुर सेनन की फिल्म भी 20 अक्टूबर को रिलीज हुई है। कृति सेनन की सगी बहन नूपुर सेनन टाइगर नागेश्वर राव फिल्म में नजर आए हैं। टाइगर नागेश्वर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nupur Sanon (@nupursanon)

राव फिल्म में साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रवि तेजा मुख्य किरदार में थे लेकिन इसके बावजूद भी यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई है। टाइगर नागेश्वर राय फिल्म का कुल बजट 100 करोड़ है लेकिन पहले वीकएंड पर यह फ़िल्म महज 32 करोड़ का कलेक्शन कर पाई है।

Read More-2 महीने के लिए इस एक्टर की बीवी बनी थी रेखा?, एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles