Sunday, September 8, 2024

तलाक की खबरों के बीच केन्या लौटी गई है दलजीत कौर? एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें

Daljit Kaur: बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री दलजीत कौर की दूसरी शादी भी खतरे में चल रही है। साल 2023 में दलजीत कौर ने केन्या के बिजनेसमैन निखिल पटेल से शादी कर ली है। शादी के 8 महीने बाद ही ऐक्ट्रेस अपने हस्बैंड से अलग हो गई हैं दलजीत कौर की दूसरी शादी भी ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाई। पति से अलग होने के बाद दलजीत कौर अपने भारत वापस लौट आई थी। अब इसी बीच दलजीत कौर ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसे अंदाजा लगाया जा रहा है कि एक्ट्रेस केन्या लौट गई है।

केन्या लौटी दलजीत कौर

दलजीत कौर ने अभी हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह अपनी गर्ल गैंग के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में एक्ट्रेस ब्लैक कलर के आउटफिट में दिखाई दे रही हैं। वह किसी ओपन रेस्टोरेंट में बैठी हुई दिख रही हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “जब आप अपने गर्ल स्क्वाड से मिले। साथ ही फोटो की लोकेशन में उन्होंने नैरोबी, केन्या लिखा हुआ है।”dalljiet

हिन्दू रीति-रिवाज में निखिल पटेल के साथ की थी शादी

आपको बता दे साल 2023 मे दलजीत कौर ने निखिल पटेल के साथ शादी की थी। दलजीत कौर की यह दूसरी शादी थी तो वही निखिल पटेल की भी दूसरी शादी थी। शादी के 8 महीने बाद ही दलजीत कौर निखिल पटेल से अलग हो गई। दलजीत कौर ने पति निखिल पटेल पर उन्हें धोखा देने और एक्स्ट्रा मटेरियल अफेयर का आरोप लगाया है।

Read More-‘थप्पड़ कांड’ के बाद सतगुरु की शरण पहुंची Kangana Ranaut, सामने आई तस्वीरें

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles