Sunday, September 8, 2024

सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग पर कोर्ट ने लिया बड़ा एक्शन, अनमोल बिश्नोई के खिलाफ जारी हुआ वारंट

Salman Khan House Firing: बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग के मामले में कोर्ट ने गैंगस्टर के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया है। कोर्ट का यह फैसला मुंबई पुलिस के गैंगस्टर पर संगीन आरोप लगाने के बाद सामने आया है। पुलिस ने आरोप पत्र में कहा था कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई जो इस वक्त जेल में बंद है उसके छोटे भाई अनमोल विश्नोई ने गन मैन से सलमान खान के घर के बाहर हवाई फायरिंग करने के लिए कहा था।

अनमोल बिश्नोई और रोहित गोदारा के खिलाफ जारी हुआ वारंट

रवि बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई और रोहित गोदारा के खिलाफ कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया है। यह वारंट स्पेशल MCOCA कोर्ट ने इस मामले में फैसला सुनाया है। दरअसल महाराष्ट्र पुलिस ने कोर्ट में पेश किए गए एक आरोप पत्र में अनमोल बिश्नोई और शूटर विक्की कुमार गुप्ता के बीच बातचीत के टेप पेश किए थे। इससे पहले सलमान खान ने भी बयान दर्ज कराया था जिसमें सलमान खान ने कहा था उन्हें यकीन है कि लॉरेंस बिश्नोई ने ही उनके घर के बाहर गोलियां चलवाई थी।

कब हुई थी ये घटना

दरअसल आपको बता दे 14 अप्रैल को बॉलीवुड के दबंग खान कहे जाने वाले सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर 5 राउंड की फायरिंग हुई थी इस मामले में पुलिस ने विक्की कुमार गुप्ता और सागर पाल को गिरफ्तार किया था। इस मामले के पीछे रवि बिश्नोई के भाई अनमोल विश्नोई का हाथ बताया जा रहा था। इस मामले में अनुज कुमार थापन, हरपाल सिंह, मोहम्मद रफीक चौधरी को गिरफ्तार किया था जिसमें अनुज ने जेल में ही खुदकुशी कर ली थी।

Read More-‘आज रात की’ गाने में तमन्ना भाटिया का दिखा अलग अंदाज, डांस मूव्स ने धड़काया फैंस का दिल

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles