Saturday, September 21, 2024

सिंघम अगेन में नहीं होगी चुलबुल पांडे की एंट्री! रूमर्स पर लगा ब्रेक

Singham Again: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता अजय देवगन की फिल्म सिंघम अगेन को लेकर फैंस के बीच काफी ज्यादा एक्साइटमेंट है। क्योंकि सिंघम अगेन फिल्म में एक बार फिर से अजय देवगन बाजीराव सिंघम के रोल में नजर आने वाले हैं। जिसमें कई बड़े अभिनेता एक साथ एक्शन का तड़का लगा सकते हैं लेकिन इसी बीच खबरें आ रही थी कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता सलमान खान की सिंघम अगेन फिल्म में एंट्री हो सकती है लेकिन अब इन खबरों पर ब्रेक लग गया है।

एक साथ नहीं दिखेगी सलमान और अजय देवगन की जोड़ी

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता सलमान खान को लेकर खबर सामने आई थी जिसमें बताया गया था सलमान खान चुलबुल पांडे के किरदार में सिंघम अगेन फिल्म में नजर आ सकते हैं सिंघम अगेन फिल्म में अजय देवगन के साथ सलमान खान का कैमियो रोल रखा गया है। जिसमें एक साथ है चुलबुल पांडे और बाजीराव सिंघम की जोड़ी दिखेगी लेकिन अब इन खबरों पर ब्रेक लग गया है रिपोर्ट्स के अनुसार सिंघम अगेन फिल्म में सलमान खान नजर नहीं आएंगे।

सिंघम अगेन में दिखेंगे ये बड़े सितारे

सिंघम अगेन फिल्म में अजय देवगन के साथ अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी भी दिखेगी इसके अलावा बॉलीवुड की हसीना करीना कपूर खान और दीपिका पादुकोण की सिंघम अगेन फिल्म में नजर आने वाली है। विक्की कौशल और रणवीर सिंह भी सिंघम अगेन फिल्म में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाले हैं।

Read More-अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या ने छुए‌ इस एक्टर के पैर, लोगों को याद आ गए ‘ठाकुर भानु प्रताप’ देखें वीडियो

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles