Sunday, September 8, 2024

‘उन्हें मंदिर के सामने आकर…’सलमान खान को माफ करने के लिए बिश्नोई समाज अध्यक्ष ने रखी ये शर्त

Salman Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग खान कहे जाने वाले सलमान खान को लगातार धमकियां मिलने की खबरें सामने आती रहती हैं। अभी हाल ही में सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग का मामला सामने आया था। अब इसी बीच खबर आई है कि सलमान खान को बिश्नोई समाज माफ करने को तैयार हो गया है। अखिल भारतीय बिश्नोई महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र बूडिया ने कहा है कि उनका समाज सलमान खान को माफ करने के लिए तैयार है लेकिन उनको बिश्नोई समाज की एक शर्त माननी पड़ेगी।

सलमान को माफ करने के लिए तैयार हुआ बिश्नोई समाज

27 साल बाद बिश्नोई समाज के अध्यक्ष देवेंद्र बूड़िया ने बयान देते हुए कहा है कि,’शो मी अली खान ने जो माफी मांगी है वह कोई मायने नहीं रखती है इस तरह से तो पहले राखी सावंत ने भी माफी मांगी थी। लेकिन जो आरोपी है सलमान खान वह खुद को प्रस्ताव दे कि मैं माफी मांगना चाहता हूं फिर वह मंदिर के सामने आकर माफी मांगे समाज उन्हें माफ कर सकता है। हमारे 29 नियमों में एक नियम है क्षमादय हृदय, इससे हमारे बड़े-बड़े महंत, साधु नेतागण ,बिश्नोई समाज के प्रमुख पंच सब मिलकर विचार करके उन्हें माफ कर सकते हैं लेकिन उसके लिए सलमान खान को मंदिर के सामने आकर शपथ लेकर कहना होगा कि ऐसा काम वह दोबारा नहीं करेंगे और हमेशा पर्यावरण और वन्य जीवों की रक्षा करेंगे। अगर वह इस शर्त को मानने के लिए तैयार हैं तो उन्हें माफ किया जा सकता है।’

आखिर क्यों सलमान के पीछे पड़ा है बिश्नोई समाज?

आपको बता दे साल 1998 में सलमान खान ने फिल्म की शूटिंग के दौरान काले हिरण का शिकार किया था। जिसकी वजह से बिश्नोई समाज सलमान खान से काफी नाराज है। काला हिरण शिकार मामले में बिश्नोई समाज की नाराजगी के चलते ही लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी लॉरेंस बिश्नोई ने भी कुछ महीने पहले सलमान खान से बिश्नोई समाज के सामने माफी मांगने के लिए कहा था।

Read More-सड़क हादसे में फेमस एक्ट्रेस की हुई मौत, दुर्घटना के वक्त कार में सवार थी बहन और साउथ एक्टर

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles