Sunday, September 8, 2024

Tiger 3 के लिए आई बड़ी खुशखबरी, Shahrukh Khan के अलावा ये सुपरस्टार भी निभाएगा कैमियो रोल

Tiger 3: सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 का फैंस में कितना क्रेज है यह बताने की जरूरत नहीं है। बॉलीवुड के भाई जान सलमान खान ने अपनी फिल्म टाइगर 3 का अभी तक किसी भी इवेंट में प्रमोशन नहीं किया है। आपको बता दे कि सलमान खान दिवाली के अवसर पर फैंस को बड़ा तोहफा देने जा रहे हैं। क्योंकि सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 को 12 नवंबर के दिन रिलीज की जाएगी। टाइगर 3 फिल्म में सलमान खान के साथ शाहरुख खान के अलावा यह सुपरस्टार भी कैमियो रोल में नजर आने वाला है।

कैमियो रोल में नजर आएगा ये सुपरस्टार

इसी बीच सलमान खान के फैंस के लिए एक बहुत ही बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में बॉलीवुड के फिटनेस ग्रीक कहे जाने वाले अभिनेता ऋतिक रोशन भी अपना जलवा बिछड़ते हुए नजर आएंगे। सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में ऋतिक रोशन का भी कैमियो देखा जाएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

फैंस को दिखेंगी सलमान और शाहरूख की जोड़ी

आपको बता दे कि बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान पठान फिल्म में कैमियो रोल में नजर आए थे। पठान फिल्म में काफी लंबे समय बाद सलमान खान और शाहरुख खान की जोड़ी को बड़ी स्क्रीन पर देखा गया था। पठान फिल्म में ही सलमान खान ने ऐलान कर दिया था कि उनकी फिल्म टाइगर 3 में शाहरुख खान का कैमियो रोल होगा। इसके बाद अब फैंस सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 का इंतजार कर रहे हैं जिसमें एक बार फिर से सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ नजर आने वाले हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles